JharkhandLead NewsRanchiSports

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम पहुंची रांची, एक झलक पाने को बेताब दिखे प्रशंसक

Ranchi: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में 9 अक्टूबर को होने वाले दूसरे वन डे क्रिकेट मैच को लेकर शहरवासियों का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. दूसरे वन डे मैच को लेकर दोनों देशों की टीमें शुक्रवार को रांची पहुंचीं. रांची पहुंचने पर क्रिकेट प्रेमियों और खेल प्रशंसकों ने सभी खिलाड़ियों का जोरदार तरीके से स्वागत किया.

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी और क्रू मेंबर दोपहर बाद रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों की एक झलक पाने को लेकर खेल प्रेमी काफी बेताब नजर आये. सभी खिलाड़ी अपने हाथ में एक-एक छोटा सा बैग लिये एयरपोर्ट से बाहर निकले और बाहर में लगी लग्जरी बस में जाकर बैठ गये. दोनों टीम के सदस्यों के लिए अलग-अलग लग्जरी बस की व्यवस्था की गयी थी. एयरपोर्ट से सभी खिलाड़ी सीधे होटल रेडिसन ब्लू पहुंचे, जहां तीन दिनों तक उनके रहने की व्यवस्था की गई है.

होटल के बाहर भी प्रशंसकों की रही भीड़

भारत-दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों की बस जैसे ही होटल रेडिसन ब्लू पहुंची, बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसकों की भीड़ होटल के बाहर भी एकत्रित हो गई. खिलाड़ियों ने भी हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया.

खिलाड़ी और दूसरे क्रू मेम्बर्स के लिए होटल में 115 कमरे बुक

रांची पहुंचे भारत और दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ियों के लिए होटल रेडिसन ब्लू में बीसीसीआई और जेएससीए की ओर से विशेष इंतजाम किये गए है. खिलाड़ी और दूसरे क्रू मेम्बर्स के लिए होटल में 115 कमरे बुक है. होटल प्रबंधन की ओर से भी खिलाड़ियों के खान-पान की विशेष व्यवस्था की गयी है.

चार आईपीएस, 20 डीएसपी सहित दो हजार जवान रहेंगे तैनात

9 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच के दौरान रांची में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा में चार आईपीएस, 20 डीएसपी, 40 इंस्पेक्टर, 84 सब-इंस्पेक्टर और लगभग दो हजार जवान शहर में तैनात रहेंगे. रांची एयरपोर्ट से लेकर होटल रेडिसन ब्लू तक बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गए हैं.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में मिलाद उल नबी के जुलूस में डीजे और बाइक के इस्तेमाल पर रोक

Related Articles

Back to top button