Fashion/Film/T.VLead NewsSports

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन बने जीवनसाथी, देखें विवाह की तस्वीरें

Goa :  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी कं बंधन में बंध गए हैं. बुमराह और संजना ने एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की.

ram janam hospital

बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी से बचाव संबंधी सरकार की तरफ से जारी की गयी गाइडलाइंस का ध्यान रखा गया. इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए. बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :धनबाद में इंसानियत शर्मसार, महिला को डायन बताकर दबंगों ने पीटा, पिलाया गया मल मूत्र

टेस्‍ट मैचों की सीरीज के बाद बुमराह ने ली थी छुट्टी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)


बता दें कि बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं.

इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है.

इसे भी पढ़ें :जिस गीत बाकी कुछ बचा तो महंगाई मार गई को सुन लता, मुकेश का हंसी के मारे बुरा हाल था, वो बना सुपरहिट गाना

कौन हैं संजना गणेशन ?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

इसे भी पढ़ें :जेपीएससी का तो भगवान ही भला करे, आज आवेदन का अंतिम दिन, नहीं खुल रहा है वेबसाइट

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button