Lead NewsSports

WTC Final में कुछ इस तरह से दिखेगी टीम इंडिया

New Delhi: भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FInal) से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें:IPL 2021: UAE में होंगे बाकी मैच, हो गया कन्फर्म

जडेजा ने जर्सी को पहनकर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीः

जडेजा ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयार की गई भारतीय जर्सी को पहनकर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में ‘रिवाइंड 90s ‘ लिखा है.

advt

फैन्स भी टीम इंडिया की नई जर्सी को देखकर गद्गद है. जडेजा को 90s के दौर में भारतीय टीम के द्वारा पहने जाने वाली जर्सी स्वेटर की याद आ गई है.

बता दें कि 90s के दशक में विदेशी दौरे पर भारतीय टीम इसी तरह के स्वेटर में मैदान पर नजर आती थी. ऐसे में जडेजा ने भारतीय टीम के उस दौर को याद करते हुए टीम इंडिया की जर्सी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें:AIIMS INI CET 2021 के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल जारी

18 जून को साउथैम्पटन में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने उतरेगी दोनों टीमें:

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम 18 जून को साउथैम्पटन में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने उतरेगी.
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) के लिए आईसीसी (ICC) ने प्लेइंग कंडिशन का भी ऐलान कर दिया है.

आईसीसी (ICC) ने इस बात पर मुहर लगा दी कि यदि फाइनल टेस्ट ड्रॉ या टाई होता है तो दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. इसके अलावा आईसीसी ने टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रिजर्व डे भी रखा है.

रिजर्व डे का इस्तेमाल मैच रेफरी कर सकते हैं. यदि टेस्ट मैच के दौरान किसी भी वक्त बरसात के कारण समय बर्बाद होता है तो मैच रेफरी इस रिजर्व डे का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिजर्व डे में उतनी ही देर का खेल होगा जो पांच दिनों के दौरान जाया हुआ होगा.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वायरस की उत्पत्ति की जांच को लेकर चीन पर दबाव बढ़ा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: