Lead NewsNationalNEWSSports

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित, BCCI की मेडिकल टीम कर रही देखभाल

Cricket News: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए है. शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी. साथ ही बताया कि कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

अश्विन और विराट भी आ गए थे कोरोना की चपेट में

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. इस वजह से वह बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन नहीं गए थे. हालांकि, अब वह ठीक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, अब वह भी ठीक हैं.

एक जुलाई से शुरू होगा टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट की शुरुआत एक जुलाई से होगी. यह पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है. पिछले साल भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंची थी, लेकिन चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोना संक्रमित पाए गए थे. ऐसे में टीम इंडिया ने चार टेस्ट के बाद पांचवां टेस्ट खेलने से मना कर दिया था. उसी टेस्ट को इस दौरे पर कराया जा रहा है. भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है. यह टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण है.

इसे भी पढ़ें : मांडर उपचुनाव के नतीजे आज, 14 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

Related Articles

Back to top button