न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाबालिग छात्रा से छेड़खानी कर रहे शिक्षक की सरेआम पिटायी, देखें वीडियो

बाद में पुलिस को दी गई सूचना, भेजा गया जेल

1,300

Ranchi: रांची के खलारी थाना क्षेत्र के डकरा के रहनेवाले एक शिक्षक को छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक मनोज बीते कई दिनों से पढ़ाने के दौरान नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करता था.

इसी दौरान नाबालिग छात्रा की मां ने शिक्षक को छेड़छाड़ करते हुए देख लिया. घटना को लेकर स्थानीय महिलाओं ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी.

शिक्षक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें महिलाएं उन्हें लगातार मार रही है. और वो माफी मांग रहा है. इसके बाद नाबालिग छात्रा के परिजनों ने खलारी थाना में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के 23 कोयला और पत्थर खदानों को एनओसी

Mayfair 2-1-2020

कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शिक्षक मनोज सातवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था.

इसी दौरान छात्रा की मां ने शिक्षक की अश्लील हरकत देख ली. जिसके बाद स्थानीय महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. उसके बाद इस संबंध में पीड़िता के पिता के बयान पर खलारी थाना में मामला दर्ज हुआ. पिटाई के दौरान आरोपी शिक्षक अपने ऊपर लगे आरोप को कबूल कर लोगों से माफी मांग रहा था.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः हज़ारीबाग लोकसभा सीटः भाजपा, कांग्रेस और भाकपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला

धनबाद में नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने के आरोप दुमका डीआईजी ऑफिस में डीएसपी एडमिन के पद पर तैनात सुरेश प्रसाद पासवान को सरायढेला थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दे कि डीएसपी के द्वारा किए गए अश्लील हरकत की शिकायत नाबालिग ने सरायढेला थाने में की थी.

इसे भी पढ़ेंःमुस्लिम महिलाओं को भी मस्जिद में मिले प्रवेश, दंपती ने सुप्रीम कोर्ट में दी याचिका

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like