GiridihJharkhand

Giridih: नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला पारा शिक्षक गिरफ्तार, फरार होने की बना रहा था योजना

Giridhi. नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी पारा शिक्षक पंकज यादव पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरिडीह के गांवा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के भंडारीडीह से शिक्षक को गिरफ्तार किया है. एसपी अमित रेणु को मिले गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी की गई है.

फरार होने की कोशिश में था शिक्षक

आरोपी पारा शिक्षक फरार होने के प्रयास में था, लेकिन धनवार एसडीएम नवीन सिंह ने क्यूआरटी के जवानों को भंडारीडीह में सादे लिबास पर पहले से तैनात कर रखा था. इसी दौरान जब पारा शिक्षक एक चाय दुकान पर चाय पीने पहुंचा तो सादे लिबास में तैनात जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार आरोपी भंडारीडीह से एक कार से बाहर फरार होने के प्रयास में था. इसकी सूचना एसपी को ऐन वक्त पर मिली थी.

ग्रामीणों ने पकड़ा था रंगे हाथ

गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले ही गांवा थाना क्षेत्र के खोटमनायं गांव में ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपी पारा शिक्षक को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा था. इस दौरान मौके पर ग्रामीणों ने उसकी धुनाई की थी. पीटने के बाद ग्रामीणों आरोपी पारा शिक्षक को गांवा थाना पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद एक ग्रामीण के फर्द बयान पर आरोपी पारा शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जहां जांच में जुट गई थी.

इसे भी पढ़ें- मारवाड़ी कॉलेज ने जारी की फर्स्ट सेलेक्शन लिस्ट, चार सितंबर तक ले सकते हैं एडमिशन

वहीं, केस दर्ज होने के बाद पारा शिक्षक फरार हो गया था. वैसे आरोपी पारा शिक्षक पर ग्रामीणों की नजर काफी पहले से थी, लेकिन बीते गुरुवार को पारा शिक्षक को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया था. यही नहीं सबूत के लिए ग्रामीणों ने पारा शिक्षक के सारी हरकतों का रिकार्डिंग भी कर लिया था. इसी क्रम में सोमवार को उसे शहर से गिरफ्तार कर लिया गया.

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button