Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : अवैध संबंध की वजह से शादीशुदा जिंदगी में तूफान, पत्नी और बच्चे को छोड़कर भागा

Jamshedpur: इश्क ने बसी -बसायी गृहस्थी को तबाह कर दिया. शादी के बाद भी टाटा स्टील के एक कर्मचारी का किसी दूसरी महिला से संबंध की वजह से परिवार में तनाव बढ़ रहा. एक दिन वह पत्नी एवं बच्चे को छोड़ चलता बना. मामला जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना इलाके का है. डेढ़ महीने गुजरने के बाद भी पति घर नहीं लौटा तो पत्नी फरियाद लेकर पहले थाने और फिर एसएसपी के यहां पहुंच गयी.
टेल्को ग्वाला बस्ती निवासी मणिलाल गुप्ता ने बताया कि 28 जून 2020 को उन्होंने अपनी पुत्री पूर्णिमा कुमारी का विवाह टाटा स्टील में मेंटेनेंस विभाग के कर्मचारी अनूप कुमार से की थी. अपने सामर्थ्य अनुसार उन्होंने दहेज भी दिया. लेकिन कुछ दिन बाद से ही अनूप और उसके परिवार वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. इस बीच दोनों से एक पुत्री ने भी जन्म लिया. हालांकि पति की प्रताड़ना कम नहीं हुई. वह हमेशा कुछ ना कुछ रुपए और सामान मायके से लाने के लिए दबाव देते थे. नहीं लाने पर मारपीट कर अपने भाई के घर चला जाता था. दोनों का घर एग्रिको क्रॉस नंबर पांच में है.

समझौते के बाद भी नहीं बदला व्यवहार

कई बार पत्नी पूर्णिमा कुमारी ने सिदगोड़ा थाना में पति के व्यवहार से अवगत कराते हुए शिकायत की थी. थाने में शिकायत के बाद समझौता हुआ. समझौते के बाद भी व्यवहार बदलाव नहीं हुआ. तीस सितंबर को मारपीट कर वह घर से चला गया, डेढ़ महीने के बाद भी वह वापस घर नहीं लौटा. बच्चे और खुद के भरण-पोषण की मांग पर सास – ससुर भी मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं. आरोप यह भी है कि देवर स्थिति का फायदा उठाते हुए उसके घर जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास करता है. पति के छोड़कर जाने के बारे में पत्नी पूर्णिमा का कहना है कि दहेज की मांग और किसी अन्य से संबंध होने के कारण ही उसे और उसके बच्चे को छोड़कर चला गया है. वह अक्सर मोबाइल पर घंटों किसी से बात करते थे.

यह भी पढ़ें- चाईबासा के तांतनगर में हाट पर वर्चस्व की लड़ाई में दो लोगों की हत्या, एक गंभीर रूप से घायल

Related Articles

Back to top button