JamshedpurJharkhandSports

Tata Steel Summer Camp : दो साल के बाद टाटा स्टील का सालाना समर कैंप 15 से, 17 दिन तक चलने वाले कैंप में 20 खेलों की गतिविधियां होंगी

Jamshedpur : टाटा स्टील का स्पोर्ट्स समर कैंप रविवार 15 मई से जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू होने जा रहा है. कोविड-19 के कारण दो साल के अंतराल के बाद 17-दिवसीय शिविर अपने फिजिकल स्वरूप में वापस आया है.

20 खेल गतिविधियों में बच्चों ने कराया पंजीकरण
शिविर का उद्देश्य बच्चों में फिटनेस, तंदुरुस्ती के बारे में जागरूकता पैदा करना और एक स्वस्थ जीवन शैली का निर्माण करना है. 6 वर्ष से 19 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चों ने तीरंदाजी, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, बास्केटबॉल, शतरंज, क्रिकेट, फुटबॉल, गोल्फ, हैंडबॉल, घुड़सवारी, कराटे, कबड्डी, रोलर स्केट, रोल बॉल, स्विमिंग, टेबल टेनिस, टेनिस और वॉलीबॉल जैसे 20 खेल गतिविधियों में पंजीकरण कराया है. योग और जुंबा सभी आयुवर्ग के लिए खुले हैं. भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के अनुभवी कोच, अंतरराष्ट्रीय एथलीट और पूर्व रणजी खिलाड़ी प्रतिभागियों को प्रशिक्षण देंगे. स्कूलों में ग्रीष्म अवकाश होने के कारण इस बार शिविर में बच्चों की भारी भागीदारी देखने को मिल रही है.

खेल जीवन का एक तरीका है

उल्लेखनीय है कि टाटा स्टील में “खेल जीवन का एक तरीका है” और कंपनी लगभग एक सदी से खेलों को बढ़ावा दे रही है और प्रोत्साहित कर रही है. खेल को बढ़ावा देने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता टाटा फुटबॉल अकादमी, टाटा तीरंदाजी अकादमी, टाटा हॉकी अकादमी, टाटा स्पोर्ट क्लाइंबिंग अकादमी, टाटा स्टील एसएआई एथलेटिक्स और बॉक्सिंग जैसे उत्कृष्टता के कई अकादमियों के माध्यम से प्रकट होती है.

ये भी पढ़ें- Tata Motors : टाटा मोटर्स में स्थायी हुए कर्मियों की निकली सूची, 25 से होगा मेडिकल टेस्ट, सितंबर 2009 में बाई सिक्स हुए कर्मियों के नाम

Advt

Related Articles

Back to top button