JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : टाटा स्‍टील न‍िबंध‍ित कर्मचारी पुत्र-पुत्रि‍यों ने क‍िया आरपार की लड़ाई का ऐलान, कही ये बात

Jamshedpur : टाटा स्टील के निबंधित कर्मचारी पुत्र- पुत्रियों ने शुक्रवार से कंपनी गेट पर धरना- प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है. गुरुवार को आंदोलित निबंधित कर्मचारी पुत्र- पुत्रियों ने प्रबंधन के नाम ज्ञापन सौंपते हुए शुक्रवार से आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है. बता दें कि विगत कई सालों से निबंधित कर्मचारी पुत्र कंपनी में नियोजन की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं. पिछले महीने इनके लिए एक लिखित परीक्षा का भी आयोजन किया गया था जिसे साजिश बताते हुए उन्होंने परीक्षा का विरोध किया था. बाद में धांधली उजागर होने पर प्रबंधन ने धांधली करनेवाले कर्मचारियों को बर्खास्त करते हुए उन्हें कानून के हवाले कर दिया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई और अब वे खुले में घूम रहे हैं.

आंदोलित कर्मचारियों ने इसे एक साजिश बताया. अब एक बार फिर से निबंधित कर्मचारी पुत्रों ने आरपार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. इसकी जानकारी देते हुए आंदोलनकारी मोहन पांडेय ने बताया कि अब जब तक कंपनी उन्हें नियोजित नहीं करती यह लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने शुक्रवार को जनरल ऑफिस गेट के समीप सड़क पर लेट कर विरोध करने की बात कही है. उन्होंने प्रबंधन और यूनियन पर साजिश के तहत निबंधित पुत्र- पुत्रियों को बहाली से रोकने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Crime: ज‍ितेंद्र के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Related Articles

Back to top button