ChaibasaEducation & CareerJamshedpurJharkhand

Tata Steel Job: टाटा स्टील ने अपने अंगुल प्लांट के लिए एसोसिएट इंजीनियर की निकाली बहाली, जल्‍द करें आवदेन

Jamshedpur: टाटा स्टील ने अपने अंगुल प्लांट (ओडिशा) के लिए एसोसिएट इंजीनियर की बहाली निकाली है. एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त संस्थानों से तीन साल का डिप्लोमा करने वाले उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इन्स्ट्रूमेंटेशन, मेकेनिकल, मेकाट्रोनिक्स, सिविल, सेरामिक्स, मेटलर्जी और केमिकल ब्रांच में होना चाहिए. इसके अलावा आरडी टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर जमशेदपुर और जेएन टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर गोपालपुर के डिप्लोमा धारक भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. एक जुलाई 2022 तक आवेदकों का न्यूनतम तीन साल का अनुभव होना जरूरी है.
उम्र सीमा
आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों का जन्म एक जुलाई 1990 से लेकर एक जुलाई 2004 के बीच होना चाहिए. वहीं एससी-एसटी उम्मीदवारों का जन्म एक जुलाई 1987 से लेकर एक जुलाई 2004 के बीच होना चाहिए.
चयन प्रक्रिया
इसका चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा. हर स्तर पर आवेदकों का इलिमिनेशन होगा. टाटा समूह की कंपनियों में काम कर रहे आवेदकों को अपनी कंपनी से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट देना होगा. आवेदक टाटा स्टील के इंटरानेट या वेबसाइट पर जाकर 31 जुलाई के पहले आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Big News: टिस्को ग्रॉथ शॉप के कर्मचारियों के कन्वेंस एलाउंस में 400 से 550 रुपए तक इजाफा, समझौता एक अप्रैल 2022 से प्रभावी

Related Articles

Back to top button