BusinessJharkhandRamgarh

‘टाटा स्टील अपने स्टेकहोल्डरों की सुरक्षा और कल्याण को लेकर प्रतिबद्ध’

  • वेस्ट बोकारो में हुई फायरिंग और बमबाजी की घटना पर टाटा स्टील ने जारी किया बयान

Ranchi: रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड के वेस्ट बोकारो में गोलीबारी और बम से हमले की घटना पर टाटा स्टील ने बयान जारी कर कहा कि एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में वह अपने स्टेकहोल्डरों की सुरक्षा और उनके कल्याण के प्रति कटिबद्ध है.

आधिकारिक बयान में कंपनी ने कहा, “आज पूर्वाह्न करीब 11:40 बजे बमबाजी और गोली चलने की घटना की सूचना प्राप्त हुई. हमारी सेक्युरिटी टीम तत्काल पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंची. पता चला कि इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं. उन्हें तुरंत हॉस्पीटल ले जाया गया और चिकित्सीय सेवाएं प्रदान की गयी.

advt

वे सभी लोग अब खतरे से बाहर हैं. सक्षम अधिकारियों द्वारा इस घटना की जांच की जा रही है और इस मामले में हर प्रकार का सहयोग किया जा रहा है.”

इसे भी पढ़ें:भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर 1 बना बिहार

बता दें कि वेस्ट बोकारो में गोलीबारी और बम से हमला हुआ जिसमें एक सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोग घायल हो गये हैं. यह घटना ओपी क्षेत्र के मुकुंदाबेड़ा स्थित टाटा स्टील (टिस्को) वेस्ट बोकारो डिविजन के सी प्वाइंट स्थित कांटाघर स्थित एटवाल में हुई है.

चंद्रा कंपनियों के सेल्स ऑफिस के पास जहां ट्रकों की लोडिंग आदि के चालान कटते हैं, वहां अपराधियों ने बमों से हमला करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. उसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इसमें एसआईएस के एक सुरक्षाकर्मी सहित पांच लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें :दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे 40वें अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला का समापन, झारखंड को गोल्ड मेडल

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: