ChaibasaJamshedpurJharkhand

Tata Steel ने अपने 50 कर्मचारियों को दिया शबाशी पुरस्कार, जान‍िए क्‍यों

Jamshedpur: टाटा स्टील के विभिन्न डिवीजनों और विभागों के कुल 50 कर्मचारियों ने 17 अगस्त को स्टीलेनियम हॉल जमशेदपुर वर्क्स में आयोजित एक समारोह के दौरान शबाशी पुरस्कार प्राप्त किया. टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने 2019-21 की अवधि के दौरान कर्मचारियों के अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए पुरस्कार प्रदान किए. कंपनी के मानव संसाधन विभाग द्वारा यह पुरस्कार कंपनी के सभी गैर-अधिकारियों को साल 2002-03 में दिया जा रहा है. सुरक्षा, पर्यावरण, गुणवत्ता, दक्षता, कार्य अनुशासन, साथी कर्मचारियों और टीम के सदस्यों के लिए चिंता, परिवर्तन पहल और रचनात्मकता के क्षेत्र में लगातार अनुकरणीय प्रदर्शन प्रदर्शित करने वाले कर्मचारियों को हर साल विशेष शबाशी से सम्मानित किया जाता है.

स्पेशल शबाशी अवार्ड पाने वाले कर्मचारियों को परिवार के साथ भारत के चुनिंदा पर्यटन स्थलों पर चार दिन/तीन रातों का एक बोनान्ज़ा हॉलिडे पैकेज भी दिया जाता है. 422 कर्मचारियों को अब तक (उपरोक्त 50 कर्मचारियों सहित) यह पुरस्कार मिल चुका है. इस समारोह में विभिन्न प्रभागों के उपाध्यक्षों, प्रमुखों और विभागों के प्रमुखों, लाइन मैनेजरों और एचआरएम अधिकारियों ने भाग लिया. इस साल इस पुरस्कार के लिए कुल 174 नामांकन आए थे, जिसमें से कर्मियों को पुरस्कार दिया गया.

ये भी पढ़ें- Indian Railways, IRCTC: रेल यात्री कृपया ध्‍यान दें- इस मार्ग पर चलनेवाली पांच दर्जन ट्रेनें रहेंगी रद्द, देखें LIST

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button