न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

टाटा मोटर्स का शोरूम खुलना पलामूवासियों के लिए गर्व की बात : आरएम

पलामू में टाटा मोटर्स शोरूम का भव्य शुभारंभ

141

Palamu : मेदिनीनगर में सोमवार को जिले का पहला टाटा मोटर्स अधिकृत कार डीलर जय मां शारदा ऑटोमोबाइल्स शोरूम का भव्य शुभारंभ हुआ. भारतीय स्टेट बैंक के रीजनल मैनेजर धीरेंद्र प्रसाद सिंह ने फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया. एसबीआई के रीजनल मैनेजर ने कहा कि पलामूवासियों के लिए गर्व की बात है कि मेदिनीनगर में टाटा मोटर्स का अधिकृत का डीलर शोरूम का शुभारंभ हुआ है. टाटा मोटर्स कार सेगमेंट की सभी गाड़ियां यहां उपलब्ध रहेंगी. आधुनिक तकनीकी के साथ सर्विसिंग सेंटर भी उपलब्ध कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – आयुष्मान भारत योजना में सहिया कर रही है दलाली, कार्ड के लिए 30 रुपये वसूली का आरोप

टाटा मोटर्स की हर मॉडल की कारें यहां उपलब्ध

hosp3

पलामू में टाटा मोटर्स शोरूम का खुलना बाजार व्यवसाय के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. लोगों को टाटा मोटर्स की कार खरीदने के लिए रांची जाना पड़ता था. अब यह सुविधा मिलने से लोगों में नया उत्साह आएगा. मौके पर उपस्थित कंपनी के प्रोपराइटर सतीश कुमार साहू ने कहा कि टाटा मोटर्स की हर मॉडल की कारें यहां उपलब्ध है. लैंड रोवर से लेकर नैक्सन का नया मॉडल भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. साथ ही फाइनेंस की भी सुविधा दी गई है.

इसे भी पढ़ें – श्रुति और विरेन रांचीवासियों को चखा रहे अलग स्वाद, फूड ट्रक से बनायी पहचान

साप्ताहिक लकी ड्रॉ जितने का मौका

फाइनेंस में एसबीआई, एचडीएफसी एवं महिंद्रा फाइनेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे. मौके पर उपस्थित सेल्स मैनेजर अभय तिवारी ने बताया कि ग्राहकों के लिए शोरूम के उद्घाटन के साथ ही दोहरी खुशी का मौका दिया गया है. कार की खरीददारी पर स्क्रैच कूपन के अलावे साप्ताहिक लकी ड्रॉ जितने का मौका दिया जाएगा. जिसमें निश्चित उपहार के साथ साथ साप्ताहिक ड्रा के द्वारा टाटा टिगोर गाड़ी जितने का भी मौका ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि टाटा की नेक्सन एक्सपोर्ट कार सबसे ज्यादा अवार्ड जीत चुकी है. सेफ्टी के मामले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 5 में से 4 स्टार दिया गया है. जल्दी ही चतरा, गढ़वा, लातेहार आदि जगहों में भी सब डीलर बनाने की योजना. उद्घाटन के मौके पर शोरूम के प्रोपराइटर सतीश कुमार साहू, मछिंद्रा प्रसाद साहू, सुजीत कुमार साहू, अजीत कुमार साहू, सुरेश जैन पूर्व जिला परिषद के विनोद सिंह, डीएसपी सुरजीत, टाटा मोटर्स के आरएनएम, नीतू शर्मा एवं अभिषेक आचार्य के अलावे काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: