AutomobilesBusinessJamshedpurJharkhand

Tata Motors : प्रतिस्पर्धा में टिके रहने के लिए गाड़ियों की क्लाविटी जरूरी, टाटा मोटर्स के मैनुफैक्चरिंग हेड एबी लाल ने यूनियन पदाधिकारियों की बैठक में कही यह बात

Jamshedpur: टाटा मोटर्स के मैन्यूफैक्चरिंग हेड एबी लाल और कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ ने गाड़ियों की गुणवत्ता के साथ ही कंपनी परिसर की सुरक्षा पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हम तभी ग्राहकों को सन्तुष्ट कर पाएंगे, जब हम क्वालिटी गाड़ियों के साथ सही समय पर डिमांड को पूरी कर सकेंगे.

कंपनी के जेनरल ऑफिस में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंह के साथ बात करते हुए इन अधिकारियों ने कहा कि वाणिज्यिक वाहनों में टाटा मोटर्स भले ही लीडर है लेकिन अपनी स्थिति को बरकरार रखने के लिए ग्राहकों को सन्तुष्ट कर पाना जरूरी है. उन्होंने बाजार की चुनौतियों की चर्चा की और कहा कि इन चुनौतियों का सामना करने के लिए हमें मिल जुलकर आगे बढ़ना होगा. मौके पर प्लांट हेड विशाल बादशाह के साथ आईआर प्रमुख दीपक कुमार भी मौजूद थे.
प्लांट के विभिन्न विभागों का किया दौरा
मैनुफैक्चरिंग प्रमुख एबी लाल और कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ ने कंपनी के विभिन्न विभागों का दौरा किया और वहां की व्यवस्था देखी. सबसे पहले इंजन डिवीजन गये. इसके बाद प्लांट थ्री के पेंट शॉप और बीआईडब्ल्यू विभागों का अवलोकन किया. यही नहीं कंपनी में बनी नई एसेंबली लाइन ट्रीमलाइन को भी देखा और मौजूद ऑपरेटरों से बात की.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur : बढ़ते साइबर अपराध की रोकथाम के लिए जुबिली पार्क से निकाली गयी जागरूकता रैली

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button