JamshedpurJharkhand

टाटा कमिंस प्रबंधन ने यूनियन को हड़काया-मीडिया से दूर रहे, कंपनी कोड ऑफ कन्डक्ट की दिलायी याद

Jamshedpur: टाटा कमिंस प्रबंधन की ओर से गोलमुरी के एक होटल में आयोजित कम्युनिकेशन मीटिंग में प्रबंधन ने यूनियन की नई टीम को प्रेस के साथ कम्युनिकेशन नहीं रखने की हिदायत दी. प्रबंधन के आला अधिकारी मनीष जैन और रामफल मेहरा ने मीडिया से दूर रहने को कहा और यूनियन के नेताओं को कंपनी के कोड ऑफ कन्डक्ट की याद भी दिलाई और कहा कि यूनियन को अपने सारे कॉन्फ्लिक्ट रिजॉल्व करने होंगे. कंपनी के विजन और मिशन के साथ नीतियों के बारे में भी बताया गया और आने वाले दिनों में यूनियन के लिए लीडरशिप डेवलेपमेंट प्रोग्राम करने की बात कही गई.
दो निलंबित यूनियन नेता भी हुए शामिल
चुनाव में जीत कर आए दो कमेटी मेंबर्स-कामेश्वर पांडेय और रंजन पांडेय फिलहाल निलंबित है और उनके खिलाफ जांच चल रही है. सबका ध्यान इन दोनों नेताओं पर था कि वे इस मीटिंग में शामिल हो पाते हैं कि नहीं? लेकिन प्रबंधन की ओर से बुलाई गई इस बैठक में इन दोनों नेताओं की उपस्थिति पर चर्चा का बाजार गर्म रहा और कर्मचारियों में इसे लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है. कर्मचारियों का कहना है कि एक ओर प्रबंधन इन दोनों नेताओं के विरूद्ध जांच कार्रवाई कर रहा है और दूसरी ओर इन्हें बैठक में शामिल होने के लिए बुला रहा है.

ये भी पढ़ें- SIDGORA MURDER UPDATE : मनप्रीत स‍िंंह की हत्या में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के अंगरक्षक रहे कलिका सिंह के बेटे का भी आया नाम, जाने क्या है पूरा मामला

Related Articles

Back to top button