JharkhandKoderma

कोडरमा घाटी में पलटा LPG गैस का टैंकर, आसपास के घरों में गैस चूल्हा जलाने पर रोक

Koderma: रांची- पटना रोड स्थित कोडरमा घाटी के जमसोती नाला के पास एनएच – 31पर शनिवार देर रात गैस टैंकर पलट गया. टैंकर के पलटने से एलपीजी गैस का रिसाव लगातार जारी है. टैंकर भारत गैस का है.

घटना स्थल से पांच किलोमीटर दूर तक गैस फैल गया है. गैस के फैलने से इलाके में दहशत का माहौल है. वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दिया गया है.

advt

आस पास के घरों में गैस चूल्हा जलाने पर प्रशाशन ने रोक लगा दी है. घटना के बाद दोनों तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों का जाम लग गया है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद.

इसे भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग व गाय के नाम पर हिन्दू धर्म को किया जा रहा है बदनाम : मोहन भागवत

अनियंत्रित होकर घाटी में पलटी टैंकर

जानकारी के अनुसार गैस का टैंकर हल्दिया से बिहार के फतुआ जा रहा था. इसी दौरान कोडरमा घाटी में शनिवार की देर रात अनियंत्रित होकर घाटी के नीचे पलट गया.

टैंकर पलटते ही गैस का रिसाव शुरू हो गया. घटना शुरू में इस सड़क पर आवागमन आंशिक रूप से बाधित हुआ, पर जब गैस का रिसाव तेज होने लगा तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर वाहनों का आवागमन रोक दिया.

इस कारण देर रात से ही रांची पटना रोड पर वाहनों की कतार लग गयी है. हालांकि इस घटना की सूचना कोडरमा पुलिस की ओर से रजौली व बरही पुलिस को देकर आने वाले वाहनों को टर्नअप करने की अपील की गयी.

इसे भी पढ़ें- पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी का निधन

कोलकाता से बुलाई जा रही एक्सपर्ट की टीम

गैस टैंकर से हो रहे रिसाव को रोकने के लिए कोलकाता से एक्सपर्ट की टीम बुलाई जा रही है. इसके बाद ही रिसाव रोककर वाहनों का परिचालन शुरू किया जा सकेगा. समाचार लिखे जाने तक गैस रिसाव जारी था व आवागमन पूरी तरह इस मार्ग पर ठप था. वहीं जाम में फंसे यात्री परेशान हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: