JamshedpurJharkhand

स्कूटी से जा रही महिला को टैंकर ने कुचला, गंभीर रूप से घायल महिला की एमजीएम में हुई मौत

विज्ञापन
  • जमशेदपुर में पिछले पांच दिनों में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की हो चुकी है मौत

Jamshedpur: जमशेदपुर में आजकल शहर की सड़कों पर मौत का मंडरा रही हैं. कब कहां किसकी दुर्घटना में मौत हो जाये इसका अनुमान लगाना मुश्किल है. लगातार हो रही दुर्घटनाओं से शहरवासी दहशत में हैं.

सोमवार सुबह बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में टैंकर ने स्कूटी सवार दीपा कौर नामक महिला को चपेट में ले लिया. वे गंभीर रूप से घायल हो गयीं. उन्हें एमजीएम अस्पताल में उसे दाखिल कराया. यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें : पति से लड़कर फांसी लगा कर की आत्महत्या, पूछताछ के लिए पति को लिया गया हिरासत में

परसुडीह थाना क्षेत्र गोलपहाड़ी की रहने वाली थीं दीपा कौर

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार दीपा कौर परसुडीह थाना क्षेत्र गोलपहाड़ी की रहने वाली थीं. सोमवार सुबह वे स्कूटी से मानगो कार्यालय जा रही थी.

लिंडे गैंस इंडिया के सामने मुख्य सड़क पर टैंकर ने उन्हें चपेट में ले लिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के परिजनों को महिला के मोबाइल फोन से संपर्क कर जानकारी दी गयी.

इसे भी पढ़ें : लव जेहाद : ये ‘तैयब अलियों’ का नया शिगूफा है

48 घंटे के भीतर बर्मामाइंस में दूसरी मौत

48 घंटे के भीतर बर्मामाइंस में सड़क दुर्घटना में दूसरी मौत हुई है. शनिवार देर रात बर्मामाइंस गोलचक्कर से आगे बीपीएम स्कूल के पास स्कूटी सवार बापी महतो की मौत हो गई थी. वह जुगसलाई महतो पाड़ा का निवासी था. वह टिनप्लेट कंपनी के अधीन एक ठेका कंपनी में क्रेन आपरेटर का काम करता था. भारी वाहन की चपेट में आने से मौत हुई थी. वाहन का पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई है.

बीते पांच दिनों में शहर और आस-पास इलाके में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की असमय मौत हो गई. रविवार को बोड़ाम में कार की धक्के से बाइक सवार राजेश महाली की मौत हो गई थी. चांडिल के शहरबेड़ा मुख्य सड़क पर भारी वाहन की चपेट में आने से साकची बाराद्वारी निवासी गुंजन कुमार लाल की शनिवार को मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें : मैट्रिक-इंटर परीक्षा नये पैटर्न पर होगी, आब्जेक्टिव प्रश्नों की संख्या अधिक होगी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: