न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चुटुपालू घाटी में टैंकर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एम्बुलेंस को भी अपनी आगोश में लिया

जोरदार धमाके के साथ लगी आग

281

Ranchi : शव लेकर जा रही एंबुलेंस चुटुपालू घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस दुर्घटना में शव पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. एम्बुलेंस से शव लेकर जा रहे परिजन भी इस दुर्घटना में पूरी तरह से झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया गया है.

इसे भी पढ़ें- अखबार ने 2017 के सर्वे को ताजा सर्वे बताकर रघुवर दास को बताया सबसे पसंदीदा मुख्यमंत्री

टैंकर दुर्घटना में एम्बुलेंस भी हुआ शिकार

hosp3

गौरतलब है कि बीती रात रांची-पटना एनएच 33 में हुए टैंकर दुर्घटना में एम्बुलेंस भी इसकी चपेट में आ गयी. इस घटना में एक परिवार के दो लोग झुलस गए. जबकि ड्राइवर का अब तक पता नहीं चल पाया है. दअरसल गिरीडीह के मसुद्दीन अंसारी की तबीयत बिगड़ जाने के बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया. इलाज के दौरान शाम में उनकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद परिजन शव को एंबुलेंस से लेकर अपने घर गिरिडीह के कारू पहाड़ जा रहे थे. इसी दरमियान एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गयी और एंबुलेंस में आग लग गयी. जिससे एम्बुलेंस में बैठे मसुद्दीन अंसारी की पत्नी हसीना बीबी, नंदोसी गुफार आलम पूरी तरह से झुलस गए. जिन्हें परिजनों ने रिम्स के बर्न वार्ड में भर्ती कराया है. घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- रांची ‘सुसाइड’ कांड में पुलिस की थ्योरी- दीपक और उसके भाई ने पहले परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की, फिर दोनों ने लगा ली फांसी

जोरदार धमाके के साथ लगी आग

परिजन इस्लाम अंसारी ने बताया की टैंकर पहले से खड़ी थी. गाड़ी जैसे ही आगे बढ़ी, जोरदार धमाका हुआ. जिसके बाद पूरा क्षेत्र धुंए में तब्दील हो गया. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा था. जिसके बाद हमलोग शीशा तोड़ कर एंबुलेंस से बाहर निकलें. वहां से जैसे ही हटे तो देखा एंबुलेंस में आग लग गयी है. जिसमे मेरी मां और फूफा पूरी तरह से झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए रिम्स लाया गया. साथ ही इस्लाम अंसारी ने बताया पिता के शव का कोई पता नहीं चल पाया है. लगता है वह आग में पूरी तरह से जल गया.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ सड़क दुर्घटना में गाड़ियों में लगी आग, 10 लोगों की मौत की आशंका-कई घायल

इसे भी पढ़ें- पहाड़ी मंदिर : रांची प्रशासन और समिति के बीच हुआ विवाद, उर्मिला कंस्ट्रक्शन ने उठाया फायदा

इसे भी पढ़ें- अडानी पावर प्लांट के लिए जमीन नहींं देने वाले रैयतों की अाजीविका संकट में

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: