Corona_UpdatesRanchi

#Fightagainstcorona : CM हेमंत सोरेन की अपील पर तामिलनाडु सरकार ने की मदद, पुलिस ने पहुंचायी छात्रों को राहत

Ranchi : देशभर में लगाये गये 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद कई झारखंडी छात्र दूसरे राज्यों में फंस गये हैं. हर दिन ऐसे लोग मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मदद से अपील कर रहे हैं. मुख्यमंत्री भी संबंधित राज्यों के जनप्रतिनिधियों से पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री की अपील का असर भी दिख रहा है. ठीक ऐसा एक वाकया तमिलनाडु स्थित कोयंबटूर जिले में देखने को मिला है. दूसरी ओर कभी हेमंत के करीबी माने जाने वाले, लेकिन अब बीजेपी में जा चुके युवा नेता कुणाल षाड़ंगी ने इन छात्रों की मदद की है.


कुणाल षाड़ंगी ने ट्वीट कर सीएम हेमंत सोरेन को बताया है कि अपने एक नजदीकी मित्र को इन छात्रों की मदद के लिए उन्होंने भेजा है. उनके दोस्त ने वादा किया है कि छात्रों की मदद के लिए वे पूरी कोशिश करेंगे.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – प्रभावित राज्यों से 73251व विदेशों से 911 लोग लौटे झारखंड, सिर्फ 197 की ही जांच, क्योंकि टेस्ट किट ही है कम

सीएम हेमंत सोरेन से मदद की छात्रों ने की थी अपील

राज्य के कोयंबटूर जिले स्थित पीएसजी कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले कई झारखंडी छात्रों ने मुख्यमंत्री से मदद की अपील की है. इन छात्रों में एक विकास कुमार वर्मा ने सीएम को लिखा है कि लॉकडाउन के कारण कॉलेज में छात्रों के अलावा आसपास के इलाके में 250 से 300 की संख्या में मजदूर फंसे हैं. इन छात्रों के सामने भूखे रहने की नौबत आ गयी है. छात्रों की पीड़ा को समझते हुए सीएम ने तमिलनाडू से मदद की मांग की है. जिसपर वहां के सीएम ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

इसे भी पढ़ें – #LockDown21: संकट की घड़ी में झारखंड पुलिस की बेहतरीन पहल, दो दिनों में 43880 लोगों को खिलाया खाना

कोयंबटूर पुलिस ने पहुंचायी राहत

कोयबंटूर पुलिस ने सीएम हेमंत सोरेन को बताया है कि उनकी जानकारी के बाद राज्य के आला अधिकारियों ने पीएसजी कॉलेज का दौरा किया और छात्रों और आसपास फंसे मजदूरों के साथ बातचीत भी की. वहां 175 मजदूर रहते हैं. उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें भोजन, पानी और अन्य सुविधाएं दी जा रही हैं. कॉलेज के अधिकारियों को भी उनकी अच्छी देखभाल करने की सलाह दी गयी है.

इसे भी पढ़ें –#Lockdown को लेकर गंभीर नहीं जमशेदपुरवासीः सड़क पर घूम रहे लोगों को पुलिस पकड़ कर ले गयी थाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button