Bihar

तमंचा डिस्कोः रात भर चलता रहा बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल

Saharsa : सख्त सरकारी गाइडलाइंस के बावजूद आर्केस्ट्रा के दौरान बार बालाओं का डांस रात भर चलता रहा. इस दौरान तमेंते भी लहराये गये. एक बार फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सहरसा के बिरहा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस दौरान बार बालाओं का जम कर डांस हुआ. इस प्रोग्राम को देख रहे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे स्टेज पर डांसर के साथ एक युवक हाथ में पिस्तौल लहराते हुए डांस कर रहा है. यह कार्यक्रम रात भर चलता रहा लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लग पायी.

इसे भी पढ़ें :ऐड एजेंसियों का 4 करोड़ बकाया, 1 हफ्ते में नहीं भरी राशि तो होंगे ब्लैक लिस्टेड

बिना प्रशासनिक अनुमति के ही आर्केस्ट्रा कार्यक्रम आयोजित किया गया. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी है और तमंचे पर डांस कर रहे इस शख्स की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

बताया जाता है कि वायरल वीडियो 23 अगस्त की रात का है. वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की पुलिस फिलहाल तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें :उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर उठाये सवाल, कहा- बीजेपी में अंदरूनी मतभेद, जातीय जनगणना से धर्म का कोई मतलब नहीं

तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं कि आखिर बिना अनुमति के इतना बड़ा कार्यक्रम कैसे हो गया?

इस संबंध में जब थानाध्यक्ष प्रमोद झा से बात की गयी तो उनका कहना था कि वायरल हुए वीडियो की सूचना उन्हें भी मिली है. वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें :रांची के डीसी को तत्काल प्रभाव से हटाया जाये : भुनेश्वर मेहता

Related Articles

Back to top button