न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुपौल में पंचायत का तालिबानी चेहराः प्रेमी जोड़े की खूंटे से बांधकर पिटायी, आरोपी सरपंच फरार

1,130

Supaul: बिहार के सुपौल में एक पंचायत का तालिबानी चहेरा सामने आया है. गांव के एक प्रेमी जोड़े की लोगों के सामने जानवरों की तरह पिटायी की गयी और इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा लोगों के मौजूदगी में प्रेमी और प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. बताया जाता है कि मामला सामने आने के बाद आरोपित सरपंच फरार है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःबिहार में नीतीश सरकार ने किया फेरबदल, 20 से अधिक IPS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

प्रेमी जोड़े की जानवरों की तरह पिटायी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र का ये वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में कुछ ग्रामीणों ने देख लिया. उसके बाद पंचायत बुलाकर दोनों की पिटाई का फैसला किया गया.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि गांव के कुछ दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया. उसके बाद उन दोनों की जमकर पिटाई की गयी. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि दबंग महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और पीड़िता रहम की भीख मांग रही है.

लेकिन महिला को बचाने के लिए भीड़ में से कोई सामने नहीं आया. बताया जाता है कि पिटाई के कारण प्रेमी जोड़े की गंभीर रूप से चोटें आयी हैं. उन्हें इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःबासुकीनाथ मंदिर के गर्भ गृह में करंट लगने से पुरोहित की मौत के मामले में सीएम ने कहा- दोषी के विरुद्ध होगी कार्रवाई

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

महिला ने प्रेमी को मिलने बुलाया था

घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि, महिला ने अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था. दोनों को ग्रामीणों ने देख लिया और रंगेहाथ पकड़ लिया.

प्रेमी और प्रेमिका के एक जाति का होने के बावजूद उन्हें प्रेम करने पर इस तरह से सजा दी गयी है. पिटायी के दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल पर पिटाई का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल होने लगा.

खबर है कि प्रेमी जोड़े की पिटाई करनेवाला सरपंच कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव निवासी महेंद्र सरदार है. वीडियो वायरल होने के बाद जदिया पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जख्मी प्रेमी और प्रेमिका को थाने लाकर पूछताछ की. हालांकि महिला ने पूरे मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है. वहीं, आरोपित सरपंच फरार बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःरांची: जवान की मौत से आहत पत्नी ने कुंए में कूदकर दी अपनी जान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like