न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीमार मां के लिए दवा लेने गई नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश

मामले में पुलिस कर रही लीपापोती

100

Jharia: झरिया के जोरापोखर थाना अंतर्गत बरारी मोड़ के पास बुधवार की रात करीब 9 बजे मेडिकल स्टोर से दवा लेकर घर जाने के क्रम में 14 वर्षीय एक नाबालिग के साथ पांच युवकों के द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की गयी.

इसे भी पढ़ें: JPSC: एक पेपर जांचने के लिए चाहिए 60 से अधिक टीचर, मेंस एग्जाम की कॉपी चेक करना बड़ी चुनौती

दो आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने पीड़ित लड़की के निशानदेही पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले को मीडिया से दूर रख रही है. वहीं घटना के बाद पीड़िता ने गुरूवार की सुबह पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी  है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अपनी बीमार मां के लिए दवा खरीदने मेडिकल स्‍टोर गयी थी. वहां से लौटने के क्रम में घात लगाकर बैठे पांच युवकों के द्वारा पकड़कर सुनसान जगह पर ले जाने की कोशिश की गयी. जब युवती ने शोर मचाना शुरू किया तब सभी युवक भाग खड़े हुए. पीड़ित युवती ने जोरापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार के समक्ष मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें- रांची : सिविल सर्जन कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठे एनएचएम कर्मचारी

डीएसपी ने ली जानकारी

युवती की निशानदेही पर पुलिस ने दो युवक  को हिरासत में लिया है, जबकि‍ तीन युवक अभी भी फरार हैं. पीड़िता से सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी ने भी पूछताछ की और पूरी घटना की जानकारी ली है. सिंदरी डीएसपी हिरासत में लिये गये युवकों से भी पूछताछ की. समाचार लिखे जाने तक मामले को दबाने में कुछ लोग पुलिस के समक्ष जुटे हुए हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: