Fashion/Film/T.VJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट प्रदर्शन को तैयार, Ranchi में हुई थी शूटिंग, जानें कब और कहां होगी रिलीज

झारखंड के कई कलाकारों ने भी फिल्म में किया है काम

Naveen Sharma

Ranchi : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नयी पीढ़ी की उन चंद अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो अपने फैंस के बीच नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. तापसी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अलग अलग तरह की फिल्में फैंस के सामने पेश करती हैं. अब तापसी एक नये रोल में दर्शकों को नजर आयेंगी. उनकी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट के रीलीज की घोषणा सोमवार को आधिकारिक तौर पर हो गई है. जानकारी हो कि इस फिल्म की शूटिंग झारखंड की राजधानी रांची में पिछले वर्ष हुई थी.

तापसी अपनी इस नई फिल्मग रश्मि रॉकेट में रश्मि नाम की एथलीट की भूमिका ने नजर आयेंगी. आज साफ कर दिया गया है कि फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने वाली है.

advt

इसे भी पढ़ें: हैवियस कॉर्पस मामलाः हाइकोर्ट ने किया फैसला- कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पढ़ेगी नाबालिग

कब रिलीज होगी रश्मि रॉकेट (rashmi rocket)

आपको बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्मम दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज किया जाएगी. अब जब फिल्म फैंस को घर बैठे ही देखने को मिलने वाली है, तो इससे वह खासे खुश हैं.

इसे भी पढ़ें: पलामू : क्या है यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के लॉकर पर रहस्य ? तीन और ग्राहकों की संपत्ति हुई गायब !

रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया ने किया है निर्माण

रश्मि रॉकेट फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया ने किया है. फिल्म में तापसी ने युवा लड़की का रोल किया है जो एक छोटे से गांव से आती है. उसके अंदर एक खास तोहफा भगवान ने दिया हुआ है. फिल्म में वह एक दौड़ (धावक) लगाने वाली लड़की के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म में तापसी एक नए लुक में दिखाई देंगी. फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना ने किया है.

इसे भी पढ़ें:निगम के तेवर तल्खः 15 दिन में आवास का काम पूरा करें, नहीं तो 1840 लोगों पर की जायेगी एफआइआर

क्या लिखा है तापसी ने

दरअसल नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान खुद तापसी ने भी सोशल मीडिया के जरिए किया है.

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा है कि ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आके रुकेगी . बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल .

इसे भी पढ़ें :पश्चिमी सिंहभूम जिले में विलय के कारण खाली पड़े हैं 120 स्कूल भवन, होगा बेहतर उपयोग

रांची की श्रेया सिंह और सूरज कुमार श्रीवास्तव ने किया है अभिनय

तापसी पन्नू पिछले साल नवंबर औऱ दिसंबर में रांची में फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग की थी.. इस फिल्म में झारखंड के कई कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला है. रांची की रहनेवाली श्रेया सिंह और सूरज कुमार श्रीवास्तव ने भी फिल्म में काम किया है. सूरज श्रीवास्तव ने फिल्म में ब्राडकास्टर के रूप में काम किया है.

सूरज फ्रीलांसर हैं वे अभिनय और गायन आदि करते हैं. सूरज ने फिल्म निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म परीक्षा में भी काम किया था. सूरज रांची के कांके रोड स्थित गांधी नगर में रहते हैं. रांची के संजीव वर्मा फिल्म के ऑनलाइन प्रोडयूसर हैं.

इसे भी पढ़ें :पटना में पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े पांच लाख की लूट

बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में हुई थी शूटिंग

मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल ग्राउंड में फिल्म की शूटिंग हुई थी. इंटरनेशनल सिंथेटिक ट्रैक पर तापसी पन्नू के साथ खिलाड़ी के तौर पर कई को-स्टार्स शामिल हुई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

जानकारी हो कि मोरहाबादी का बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम इंटरनेशनल ग्राउंड की तर्ज पर तैयार किया गया है. फिल्म की जरूरतों को देखते हुए ग्राउंड को फिल्म मेकिंग टीम ने काफी सजाया और संवारा था.

इसे भी पढ़ें :2 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ सुधा दूध

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: