Fashion/Film/T.V

फिल्म ‘‘सांड की आंख’’ करके एक्ट्रेस तापसी पन्नू का ये सपना हुआ पूरा

विज्ञापन

Mumbai: अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह काफी समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी जिसमें दो हीरोइनें हों. साथ ही फिल्म में दोनों की भूमिका समान महत्व की हो.

उनकी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ के साथ उनका यह इंतजार खत्म हो गया. इसमें वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ हैं. फिल्म में दोनों का रोल एक समान और दमदार है.

इसे भी पढ़ें- क्लर्क नियुक्ति के लिए फॉर्म की फीस 1000 रुपये, कितना जायज? हमें लिखें…

advt

उम्रदराज शार्प शूटर महिलाओं के जीवन पर आधारित है फिल्म

फिल्म उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है. दोनों महिलाएं दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर हैं.

उन्होंने कई राष्ट्रीय चैंपियनशिप भी जीती हैं. फिल्म में तापसी प्रकाशी तोमर की भूमिका में हैं जबकि भूमि चंद्रो बनी हैं. तापसी ने कहा कि मैं ऐसी फिल्म करना चाहती थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों के किरदार बराबर महत्व के हों.

इसे भी पढ़ें- सैफ अली खान की फिल्म ‘लाल कप्तान’ में अहम रोल निभायेंगी सोनाक्षी सिन्हा

सांड की आंख का ट्रेलर जारी

मुझे पता चला कि एक टीम इस तरह की एक कहानी पर काम कर रही है. यह ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने अपना जीवन अपने परिवार की इच्छानुसार जिया, शादी के बाद पति की इच्छा से जिया और फिर बच्चों की मर्जी से जिया. तो फिर उन्होंने अपना जीवन जिया ही कब?

adv

‘‘ सांड की आंख ’’ के ट्रेलर जारी होने के मौके पर तापसी यह बात कही. तापसी ने कहा कि वह चाहती हैं कि सभी लोग अपने माता-पिता को यह फिल्म दिखाने ले जाएं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button