Fashion/Film/T.VJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

तापसी पन्नू को खूब भायी रांची, बोलीं- What a wonderful experience

लिट्टी-चोखा पर हुईं फिदा, रांची के स्टेडियम के बारे में कहा- Amazing

Ranchi : रांची की आबोहवा में एक गजब का आकर्षण है जो भी व्यक्ति आता है वो इसके जादू से बंध सा जाता है. बॉलीवुड  एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर भी रांची की खूबसूरती का जादू चल गया है. तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने जज्बात जाहिर किये हैं. तापसी ने tweet किया है कि रांची में शूटिंग करना बहुत ही खूबसूरत अनुभव है. उन्होंने लिखा है कि यहां वे पहली बार आयीं हैं और यहां की अच्छी यादें लेकर जा रही हैं.

 

सीएम हेमंत बोले, खेल और पर्यटन पर है फोकस

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिया तापसी पन्नू को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा है कि PRD  झारखंड आप औऱ आपकी टीम की मेजबानी करके खुश है. हेमंत ने तापसी के tweet को Retweet करते हुए लिखा है कि उनकी सरकार राज्य में खेल और पर्यटन को को बढ़ावा देने के लिए काम कर रही है.

 

इसे भी पढ़ें :चाईबासा : मालगाड़ी दुर्घटना से रेलवे को अबतक 50 करोड़ का नुकसान, आज भी परिचालन रहेगा ठप

रांची में की अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग

जानकारी हो कि तापसी पन्नू रांची में अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग करने आयी हुई हैं. तापसी पन्नू फिल्म में गुजरात की एक महिला एथलीट का किरदार निभा रही हैं. जो बेहद गरीबी के बावजूद इंटरनेशनल लेवल की प्लेयर बनकर छा जाती है. इन्होंने मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल ग्राउंड में फिल्म की शूटिंग की. यहां के इंटरनेशनल सिंथेटिक ट्रैक पर बतौर एथलीट तापसी पन्नू ने दूसरे खिलाड़ियों को चैलेंज पेश किया. उनके साथ खिलाड़ी के तौर पर कई को-स्टार्स शामिल थीं. इस फिल्म की शूटिंग होटवार स्थित खेलगांव के स्टेडियम में भी हुई.

इसे भी पढ़ें :सदर अस्पताल के डॉक्टरों को लगी बुरी लत, मरीजों के साथ रिम्स प्रबंधन भी परेशान 

झारखंड के कई कलाकार भी कर रहे हैं काम

इस फिल्म में झारखंड के कई कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला है. रांची की रहनेवाली श्रेया सिंह और सूरज कुमार श्रीवास्तव ने भी फिल्म में काम किया है. रांची के संजीव वर्मा भी इस फिल्म के निर्माण से जुड़े हैं. वे फिल्म के ऑनलाइन प्रोडयूसर हैं.

आकर्ष खुराना कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन

मशहूर फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी RVPS  फिल्म का निर्माण कर रही है. उनके साथ मैंगो पीपुल मीडिया भी शामिल है. फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं. वे इससे पहले 2018 में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म कारवां का भी निर्देशन कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :NEWSWING IMPACT: हेमंत का एक्शन, गढ़वा डीसी को कहा- दिव्यांग परिवार को तत्काल सरकारी योजनाओं का लाभ दें

Related Articles

Back to top button