Lead NewsNationalSports

T20 World Cup: इंजमाम ने टीम इंडिया की तारीफ में पढ़े कसीदे, भारत-पाक के महामुकाबले से पहले की भविष्यवाणी

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का दावा इस बार उनकी टीम ही जीतेगी

New Delhi : टी-20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) की शुरूआत हो चुकी है. इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वॉर्म-अप मैच जीतने के बाद से ही भारतीय टीम को खिताब का दावेदार माना जा रहा है. वॉर्म-अप मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा.

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ (Inzamam Ul Haq) भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखकर काफी प्रभावित हुए. इसके बाद उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के इस बार के टी-20 विश्व कप में जीतने के ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : बिरसानगर में नाला से नवजात का शव बरामद, क्षेत्र में हो रही है तरह-तरह की चर्चा

भारतीय टीम को क्यों बताया मजबूत दावेदार

दरअसल पाक पूर्व कप्तान ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए कहा कि किसी भी टूर्नामेंट में यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम खिताब जीतेगी. लेकिन टीमों के प्रदर्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौन सी टीम खिताब की हकदार है. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के खिताब जीतने के चांसेस बहुत ज्यादा हैं. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मुकाबले में भारतीय टीम ने उम्दा प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम के पास टी20 मैचों का अनुभव ज्यादा है.

इसे भी पढ़ें : 5 सालों में 100 करोड़ से अधिक हो गये खर्च, पाकुड़ की 17 पंचायतों को नसीब नहीं हुआ एक बूंद भी पानी

Ind vs Pak के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 24 को

इंजमाम ने आगे कहा कि यूएई की पिचों पर समय दर समय गेंद बहुत ज्यादा स्पिन होगी. स्पिनर्स को इन पिचों पर काफी मदद मिलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का जो मुकाबला होना है वो फाइनल से पहले फाइनल है.

भारत-पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होना है उतना किसी और टीम की नहीं है. इस मुकाबले को लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ देखते हें. साथ ही उनका कहना है कि जो टीम इस हाई वोल्टेज मुकाबले को जीतेगी उस टीम के उपर से 50 प्रतिशत दबाव कम हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें : बर्खास्तगी के खिलाफ 22 अक्तूबर से हड़ताल पर जा सकते हैं एनएचएम के कर्मचारी

टी20 वर्ल्डकप में हर बार भारत ने मारी बाजी

भारत-पाकिस्तान के बीच अबतक टी20 वर्ल्डकप में कुल पांच मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें हर बार भारतीय टीम को जीत हासिल हुई है. हर बार की तरह इस बार भी दोनों टीमें पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरेंगी. गौरतलब है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पहले ही अपने एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि अबतक जो हुआ वो पुरानी बातें थीं. लेकिन इस बार उनकी ही टीम इस महामुकाबले को जीतेगी.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : अफगानिस्तान में तालिबान ने जूनियर नेशनल वॉलीबॉल महिला खिलाड़ी का सिर किया कलम

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: