Lead NewsNationalSportsTRENDING

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब और हरभजन के बीच छिड़ी जुबानी जंग, देखें Video

New Delhi : भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के बाद क्रिकेट के दिग्गजों के बीच अक्सर कहासुनी देखने को मिलती है. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भारत के हारने पर शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह को ट्रोल किया है. हालांकि, भारतीय दिग्गज ने भी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज को उसी अंदाज में जवाब दिया है.

मुकाबले से पहले हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर से कहा कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ वॉकओवर कर लेना चाहिए.

advt

हरभजन सिंह के इस कमेंट पर अब शोएब अख्तर ने एक वीडियो के माध्यम से उनपर तंज कसा है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत को हार मिलने के बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट करके पूछा कि हरभजन अभी भी वॉकओवर चाहिए? शोएब अख्तर ने कहा हां भज्जी वॉकओवर लेना है? नहीं लेना? अच्छा चलो ठीक है, क्या कर सकते हैं यार, रिलैक्स यार, एन्जॉय द डे और बर्दाश्त करो.

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का य़ह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ मधुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज,  MP ने जतायी आपत्ति

हरभजन ने शोएब की गेंद पर छक्का मारकर दिलाई थी जीत

 

हरभजन सिंह ने एशिया कप में शोएब अख्तर की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई थी. इसके अलावा मैदान पर जब भी इन दोनों का सामना हुआ रोमांच अपने चरम पर रहा. बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए महामुकाबले में पाक ने इस मैच को 10 विकेट से जीतकर भारत की आगे की राह को मुश्किल कर दिया.

भारत को अपना अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ जीतना ही होगा. ऐसे में ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की टीम इंडिया किस प्लेयिंग XI के साथ मैदान पर उतरेगी.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  भारत के खिलाफ जीत को पाकिस्तानी मंत्री ने दिया मजहबी रंग, बताया इस्लाम की जीत, देखें वायरल हुआ VIDEO

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: