Lead NewsNationalNEWS

टी-20:  भारत व न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मुकाबला आज, 11.30 बजे टॉस

New Delhi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला आज नेपियर में खेला जाएगा. सूर्य कुमार यादव की दमदार बल्लेबाजी की वजह से भारत सीरीज में आगे है. जाहिर है आज मुकाबला जीतकर भारतीय खेमा सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान में उतरेगी. मालूम हो कि सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो चुका है. आज मुकाबला शुरू होने के पूर्व ही न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है. स्थायी कप्तान केन विलियमसन मेडिकल इश्यूज की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं.

 

आज का मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12 बजे शुरू होगा. टॉस 11.30 बजे होगा. इसका लाइव टेलिकास्ट आप डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. मैच के दौरान बारिश के 19% आसार हैं. वेदर फोरकास्ट के मुताबिक, मैक्सिमम टेम्परेचर 28 और मिनिमम टेम्परेचर 14 डिग्री रहेगा.

 

नेपियर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक भी टी-20 मुकाबला नहीं खेला गया है. इस मैदान पर दोनों टीमों ने अब तक 7 वनडे इंटरनेशनल खेले हैं. इनमें भारत को 3 और न्यूजीलैंड को 4 मैचों में जीत मिली है.

 

भारत: ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्‌डा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड : फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टिम साऊदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने और लॉकी फर्ग्यूसन।

Related Articles

Back to top button