GiridihJharkhand

स्वामी अग्निवेश पर हमला अभिव्यक्ति को कूचलने का प्रयास : बाबूलाल मरांडी

विज्ञापन

Giridih : पूर्व मुख्यामंत्री और झाविमो सुप्रिमो बाबूलाल मरांडी ने पाकुड़ में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर भाजपा व उनसे जुड़े संगठनों द्वारा किए गए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए इसकी कड़ी निन्दा की है.  प्रेस विज्ञप्ति जारी करके उन्होंने कहा कि यह हमला स्वामी अग्निवेश पर नहीं बल्कि यह सीधे तौर पर लोकतंत्र पर हमला है. भाजपाईयों व उससे जुड़े संगठन की यह करतूत देश व राज्य से विचारों की अभिव्यक्ति को जबरन गुंदागर्दी के बल पर समाप्त करने व उस पर पहरा लगाने सरीखा है.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: जपला सीमेंट फैक्ट्री के पुनरुद्धार के लिए हुसैनाबाद के विधायक का अनशन

पूरी तरह झारखंड सरकार दोषी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस घटना के लिए पूरी तरह झारखंड की सरकार दोषी है. उन्होंने कहा कि घटना से पूरे देश में झारखंड की छवि धूमिल हुई है. बताया जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश डीसी व एसपी को फोन करते रहे, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं किया गया. इससे इस आशंका को बल मिलता है कि किसी प्रदेश में सरेआम इस प्रकार देश के एक प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई बगैर सरकार के प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष संरक्षण के संभव हो ही नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि सीएम ने जांच का आदेश जरूर दिया है परंतु परिणाम कुछ निकलने वाला नहीं है.

advt

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button