Bihar

सेंट जेवियर्स के हॉस्टल में LKG के छात्र की मौत, भाई ने कहा बेड में आ रहा था करंट

Munger: सेंट जेवियर्स स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाले छात्र रणवीर की संदिग्ध हालात में बुधवार को मौत हो गई. वो स्कूल के ही हॉस्टल में अपने छोटे भाई के रहकर पढ़ाई कर रहा था. साथ पढ़ रहे बच्चों ने बताया कि हॉस्टल के अंदर लोहे के बेड से उसे करंट लगा, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल राधेश सिंह का कहना है कि बच्चे को चमकी बीमारी थी और उसे दर्द हुआ. हम लोगों से नेशनल हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना बुधवार सुबह की है. मृतक के छोटे भाई ने बताया कि आज सुबह हम लोग जब उठे तो हॉस्टल के बाथरूम से बेड पर आ रहे थे. कुछ बच्चे बेड से उतरकर आ रहे थे. वो कहने लगे की बेड में करंट आ रहा है,छूना नहीं, मेरे भाई ने जैसे ही बेड को छुआ वो वहीं गिर गया.

इसे भी पढ़ें : पटना के रूपसपुर थानाध्यक्ष मधुसूदन के ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी, वैध स्रोतों से करीब 62.57 प्रतिशत अधिक संपत्ति की अर्जित

परिजनों ने कहा कि उनके बच्चे की करंट लगने से मौत हुई है. उनका कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने फोन कर सूचना दी कि बच्चे की तबीयत खराब है. हम यहां आए तो पता चला बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया है. जहां उसकी मौत हो गई है. वहीं जब हम हॉस्टल के बेड के पास गए और बेड को छुआ तो लोहे के बने बेड में करंट आ रहा था.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें : औरंगाबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा, सात लड़के और आठ लड़कियों को पुलिस ने दबोचा

Sanjeevani
MDLM

थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने बताया कि बच्चे को चमकी बीमारी थी और उसे दर्द हुआ. हॉस्टल के लोगों ने उसे नेशनल हॉस्पिटल पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. करंट लगने की बात से उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button