ChaibasaCrime NewsJharkhand

CHAKRADHARPUR : चक्रधरपुर में व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत, फंदे से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

CHAKRADHARPUR : चक्रधरपुर के पंप रोड स्थित अली कॉटेज के पास रहने वाले 36 वर्षीय संदीपन चौधरी को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. संदीपन का शव उसके आवास पर फंदे से लटका पाया गया. इसकी जानकारी संदीपन की पत्नी अर्पणा चौधरी को तब हुई जब वो घर पहुंची. उन्होंने पाया कि संदीपन का शव फंदे से लटका हुआ है. उन्होंने तत्काल संदीपन को फंदे से उतारकर रेलवे अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. संदीपन के शरीर में चोट के निशान पाए गए है और हाथ की नस भी कटी हुई है. इधर घटना की सूचना पाकर चक्रधरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. संदीपन चक्रधरपुर में जमीन की खरीद बिक्री का काम करते थे इसके अलावा वे गोल्डन ऑक्स नामक स्कूल का संचालन करते थे. उनकी पत्नी स्कूल की प्रिंसिपल है.

संदीपन की फाइल फोटो

घटना की जानकारी देते हुए संदीपन की बहन ने बताया है की बुधवार की सुबह राजकुमार सिंह उर्फ राजू सिंह नामक एक शख्स ने उसके भाई संदीपन को जान से मारने की धमकी दी थी. राजू सिंह बुधवार को संदीपन के घर गया हुआ था. उसने संदीपन को कॉल किया तो संदीपन ने फोन बंद मिला जिसके बाद राजू सिंह ने उनके फोन पर फोन किया और संदीपन की वह जिस दूकान पर काम करती है वहां आ पहुंचा.  राजू सिंह ने धमकाते हुए कहा की संदीपन ने मुझसे कर्ज लिया है और कर्ज नहीं लौटा रहा है.राजू सिंह खुलेआम धमकी देते हुए चला गया.संदीपन की बहन ने भाई को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया कि 80 लाख में 59 लाख रुपए वापस भी कर दिया था और हर महीना उसे पैसा भी जाता था. संदीपन चौधरी का घर में सीसीटीवी भी लगा हुआ है अगर मामले की जांच पड़ताल की जाए तो पूरा मामला का पर्दाफाश हो जाएगा। बताया जाता है कि संदीपन ने राजू सिंह नामक व्यक्ति से 80 लाख रुपए उधार लिए थे जिसमे से कुल 59 लाख रुपए वापस कर दिए थे और बचे हुए रुपए थोड़े थोड़े कर वापस कर रहे थे. फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही है कि संदीपन को हत्या हुई है या फिर यह आत्महत्या है.

Related Articles

Back to top button