HazaribaghJharkhand

दोस्तों के साथ खेलने गये बच्चे की संदेहास्पद स्थिति में मौत, दूसरे दिन डोभा में मिला शव

साथ खेलने गये तीनों बच्चों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है पुलिस .

Hazaribagh : इचाक थाना क्षेत्र के लुन्दरू गांव स्थित मनरेगा से निर्मित डोभा में शनिवार को एक 10 वर्षीय बच्चे का शव मिला है. घटना की सूचना पाकर इचाक पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान लुन्दुरु गांव निवासी अनवर खान के पुत्र नवाजिर खान के रूप में हुई है. पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हज़ारीबाग़ भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि नवाजिर अपने तीन दोस्तों के साथ शुक्रवार को खेलने के लिए घर से निकला था. उसके बाद से वह लापता हो गया. पुलिस ने तीनों बच्चों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है .

इसे भी पढ़ें : कोरोना की दूसरी लहर में 719 डॉक्टरों ने गंवाई जान, बिहार में सबसे अधिक 111 चिकित्सकों की गयी जान

बच्चों में मारपीट भी हुई थी

बताया जा रहा है की लुन्दरू गांव के चार बच्चे नवाजिश (पिता अनवर अंसारी), अनस (पिता रसीद अंसारी), अयान (पिता खुर्शीद आलम) और रोहित (पिता प्रदीप पासवान) सभी बच्चों का उम्र करीब 8 से 9 वर्ष के बीच है. सभी गांव से बाहर डोभा के तरफ खेलने गए थे. बच्चों से जानकारी मिल रही है वो चौकाने वाली है. रोहित और अयान ने बताया कि अनस और नवाजिश दोनों डोभा में नहाने गए थे, इसी बीच नवाजिश डूबने लगा जिसे देख अयान और रोहित ने हल्ला कर बचाने को कहा.अनस और अयान नवाजिश को बचाने गए. इसी बीच अनस और नवाजिश में झगड़ा हो गया. अनस बाहर निकलकर पत्थर उठाकर मारने लगा. अनस ने पत्थर मारने की बात स्वीकार किया है.

इसे भी पढ़ें : धनबाद के बाजारों में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, रविवार बंदी को लेकर खरीदारी करने पहुंचे लोग

advt

ये तथ्य उठा रहे हैं सवाल

सवाल यह भी उठ रहा है कि घटना शुक्रवार सुबह नौ बजे की है जबकि शव शनिवार को डोभा से मिला.लगभग 20-22 घंटे के बाद भी शव में ताजा खून दिखना सन्देह को जन्म दे रहा है. शव पानी मे फुला भी नहीं है.घटना के बाद ग्रामीणों में असमंजस की स्थिति देखी जा रही है .किसी को समझ नही आ रहा है कि घटना कैसे हुई.

जबकि घटनास्थल से मृतक नवाजिश का जीन्स पैंट और चप्पल बरामद की गई जबकि गंजी को बरामद करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बहुत पूछताछ करने और खोजबीन करने पर पुलिस को गंजी झाड़ी से मिली.पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही .इचाक पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

इसे भी पढ़ें : स्वास्थ्य मंत्री से मिले फार्मेसी के स्टूडेंट्स, कहा प्रमोट करें या परीक्षा लें

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: