न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुषमा स्वराज का ऐलानः नहीं लड़ना चाहती आगे चुनाव, पार्टी का निर्णय होगा आखिरी

21

Indore: देश की विदेश मंत्री और बीजेपी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वो 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती, लेकिन अगर पार्टी के निर्णय पर वो विचार करेंगी. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आगे चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जाहिर की.

इसे भी पढ़ेंःसीबीआइ विवादः भड़के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, टाली सुनवाई, कहा- आपमें से कोई आज सुनवाई के लिए डिजर्व नहीं करता

नहीं लड़ूंगी 2019 का चुनाव

इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि उन्होंने पार्टी को अपनी मंशा साफ कर दी है, लेकिन आखिरी फैसला पार्टी का ही होगा. हालांकि, विदेश मंत्री के इस ऐलान पर बीजेपी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

इसे भी पढ़ें – सीबीआई प्रकरणः जानें देश के कौन-कौन सबसे प्रभावशाली लोगों की भूमिका है संदिग्ध

स्वास्थ्य समस्याएं कारण ?

प्रखर वक्ता के तौर पर जानी जाने वाली सुषमा स्वराज के इस निर्णय के उनकी खराब तबीयत भी कारण हो सकता है. गौरतलब है कि सुषमा स्वराज पिछले काफी लंबे समय से अस्वस्थ हैं. मध्य प्रदेश के विदिशा से ही लोकसभा सांसद सुषमा का दो साल पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था.

इसे भी पढ़ें – बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने अदालत में आत्मसमर्पण किया

सुषमा स्वराज पार्टी की कद्दावर नेता होने के साथ-साथ एक लोकप्रिय मंत्री भी हैं. बतौर विदेश मंत्री वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, जिसके कारण युवाओं में उनके प्रति क्रेज रहता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: