BiharFashion/Film/T.VLead News

Sushant ने मौत से पहले अपनी मां के लिए लिखा था ये इमोशनल मैसेज, बरसी पर प्रशंसकों ने किया याद

Patna: कल यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी है. ऐसे में आज हम सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को नहीं बल्कि उनके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण महिला के बारे में भी बात करेंगे. जो थी उनकी मां. सुशांत सिंह राजपूत का अपनी मां के प्रति इतना लगाव था कि उन्होंने मरने से पहले भी अपने आखिरी समय में मां को याद किया था.

दरअसल बिहार के बेटे और बॉलीवुड स्टापर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज पूरा एक वर्ष हो गया है. ऐसे में उनके प्रशंसकों ने उन्हें नम आंखों से याद किया. इस बीच सुशांत का आखिरी मैसेज सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है, जहां उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की था, जिसे उन्होंdने इंस्टा ग्राम पर भी डाला था.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS :  देश के दूरदराज के क्षेत्रों में Drones से होगी कोविड -19 वैक्सीन सप्लाई

आपको बता दें कि सुशांत की मां का निधन 2002 में ही हो गया था. उस समय वे महज 16 साल के थे. परिवार में बहनें और पिता हैं. अपनी मौत से 10 दिन पहले तीन जून को सुशांत ने अपनी मां के लिए इंस्टासग्राम पर अंग्रेजी में पोस्टह किया. उसका भावार्थ कुछ इस तरह है:-

advt

धुंधला अतीत, आंसुओं के बूंद से यह वाष्पित हो रहा, कभी न खत्मश होने वाला यह सपना मुस्कुोराहटों को उकेर रहा और जल्दअ ही खत्मं होनेवाला यह जीवन, दोनों के बीच बातचीत.

तीन जून 2020 को किए गए इस मैसेज के बाद इंटरनेट मीडिया पर सुशांत की कोई पोस्टन नहीं आई.
सुशांत अक्संर अपनी मां के नाम कविताएं लिखते थे. एक कविता उन्होंोने सुनाई थी. उसमें लिखा था कि
तुमने ये वादा किया था कि
तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी
मैं ऐसे ही हंसता रहूंगा
हम दोनों ने ही ये वादा तोड़ दिया

इसे भी पढ़ें :दीदी गार्डन से महिलाओं को मिलेगा रोजगार, हर प्रखंड में दो योजना शुरू करने का लक्ष्य

आपको ये भी बता दें कि सुशांत ने बताया था कि 13 दिसंबर को उनकी मां का देहावसान हुआ था. तब वे दिल्लीं में थे. उससे पहले 12 दिसंबर की रात उन्हों ने करीब साढ़े 11 बजे रात में उन्हेंल कॉल किया था. वे काफी घबराई हुई थीं. उनकी आवाज सुनकर वे चौंक गए. मम्मी ने पूछा कि तुम मेरे पास आ सकते हो. लेकिन जब उन्हेंा परीक्षा की बात कही तो उन्होंनने कहा कि अपना ख्या ल रखना. इसके अगले दिन सुबह में खबर आई कि अब वे दुनिया में नहीं हैं.

स्व जनों का कहना है कि मां की मौत के बाद सुशांत पूरी तरह बदल गए थे. अपनी पहली फिल्मर से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुशांत की प्रतिभा के सभी कायल थे. सन 2019 में आई फिल्म छिछोरे में उन्हों्ने शानदार काम किया था. महज 34 की उम्र में दुनियां को अलविदा कहने वाले सुशांत की मौत अभी भी मिस्ट्री बनी हुई है. अब तो धीरे-धीरे पूरा मामला ठंडे बस्ते में पड़ता दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें :WWE स्टार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की विराट कोहली की तस्वीर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: