National

सुशांत सुसाइड केसः रिया का आरोप, जांच को प्रभावित करने की कोशिश में एक्टर के रिश्तेदार

विज्ञापन

NewDelhi:  सुशांत सिंह की मौत के मामले में रोज नये खुलासे हो रहे हैं. वहीं सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये हैं.  बिहार में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी है. इधर एक्ट्रेस रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिक देकर पटना के केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की है. साथ ही सुशांत के परिजन पर केस की जांच को प्रभावित करने का आरोप भी लगाया है.

इसे भी पढ़ेंःदेश में बढ़ रहा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में 55 हजार से ज्यादा नये केस, 16 लाख के पार आंकड़ा

advt

जांच प्रभावित करने का आरोप

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में रिया ने आरोप लगाया कि बिहार पुलिस में एफआइआर दर्ज करने और मामले की जांच को प्रभावित करने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं. रिया ने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है. रिया ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने ये मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था.

सिद्धार्थ पठानी ने अपने ईमेल में लिखा है कि 22 जुलाई को सुशांत के रिश्तेदार ओपी सिंह और मीतू सिंह का कॉल आया था. उन्होंने रिया और सुशांत के साथ रहते रिया के खर्चों के बारे में उससे जानकारी ली. वहीं 27 जुलाई को ओपी सिंह ने फोन पर रिया के खिलाफ बयान देने को कहा. सिद्धार्थ ने अपने ईमेल में लिखा है कि उनपर दबाव बनाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःअमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमित कुत्ते की मौत, बाघ,शेर और बल्लियां भी संक्रमित

adv

रेप-मर्डर की मिल रही धमकी

रिया ने शीर्ष अदालत में याचिका दायर करके अपने विरूद्ध दर्ज इस प्राथमिकी को पटना से मुम्बई ट्रांसफर करने का अनुरोध किया. याचिका में कहा गया है कि प्राथमिकी में रिया के खिलाफ लगाये गये आरोप में राजपूत के पिता द्वारा इस मामले में उन्हें (रिया को) अवैध रूप से फंसाने के लिए ‘प्रभाव का इस्तेमाल किए जाने की झलक’ मिलती है.

रिया ने अपनी अर्जी में कबूला है कि वह राजपूत के साथ रह रही थीं. याचिका में कहा गया है कि वह अभिनेता की मौत के कारण और उन्हें मिल रहीं बलात्कार एवं जान से मारने की धमकियों के कारण गहरे सदमे में हैं. रिया के अनुसार उन्होंने बलात्कार और हत्या किए जाने की धमकियों को लेकर शांताक्रूज थाने में भी शिकायत दर्ज करायी है.

बता दें कि राजपूत 14 जून को मुम्बई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. तब से मुम्बई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःमेनहर्ट घोटाला-14 : तकनीकी समितियों ने माना- टेंडर गलत हुआ है, सुझाव दिया- इसे रद्द करें, पर रघुवर दास ने शर्तों को ही बदल दिया

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close