Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका ने कहा विकिपीडिया बदले सुशांत के पेज पर मौत की वजह

विकिपीडिया पेज पर उनकी मौत का कारण फांसी लगाकर आत्महत्या बताया जा रहा है

Mumbai : पिछला साल बॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ था. 2020 में कई हिंदी सिनेमा के कई बेहतरीन एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत भी थे. उनकी असामयिक मौत ने पूरे दुनिया को हैरान कर दिया था. वहीं अब सुशांत की बहन प्रियंका पर ने विकिपीडिया के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल सुशांत के विकिपीडिया पेज पर उनकी मौत का कारण फांसी लगाकर आत्महत्या बताया जा रहा है. जो उनके परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

इसे भी पढ़ें :बिहार : जमीन विवाद में फायरिंग, गोली लगने से सेना में कार्यरत जवान की मौत

 

विकिपीडिया के फाउंडर से की अपील

प्रियंका ने इसको लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए विकिपीडिया के फाउंडर जिमी वेल्स और को-फाउंडर लैरी सेंगर से अपील की है. उन्होंने अपनी अपील में सुशांत की मौत की वजह को बदले जाने की बात कही है. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और उन्होंने ये अपील भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

advt

इसे भी पढ़ें :करीना की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ईसाई समाज नाराज, FIR दर्ज कराने की मांग की

क्या लिखा है प्रियंका ने

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लैरी सेंगर को टैग किया औऱ लिखा कि, मैं सुशांत की बहन हूं. लैरी सेंगर तटस्थता के साथ एक विश्वसनीय आवाज बनने के लिए मैं आपका धन्यवाद करती हूं. आज की दुनिया में जानकारी ही बहुत ताकत है. ऐसे में तथ्यों पर टिके रहना ही उचित है और यही सबसे अच्छी बात है जो हम कर सकते हैं. #JusticeforSushant’ .

इसे भी पढ़ें :धनबाद : आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को ले जाया जा रहा था चेन्नई, चाइल्ड लाइफ संस्था कर रह है जांच

प्रियंका ने जिमी वेल्स से कही ये बात

इसे भी पढ़ें :बेगूसराय में नदी की बीच धारा में नाविक की जल कर मौत, 38 घंटे बाद शव मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

सुशांत की लंबाई 183 सेमी करें

प्रियंका यही नहीं रूकी उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा कि, विकिपीडिया के जिमी वेल्स से मैं ये अपील करती हूं कि एक शीर्ष भारतीय एजेंसी, केंद्रीय जांच ब्यूरो की ओर से सुशांत की मौत के मामले की जांच अभी जारी है. इसलिए विकी पेज पर उनकी मौत की वजह फांसी से आत्महत्या को जांच में बदला जाना चाहिए. उन्होंने ये भी तहा कि, विकी पेज पर सुशांत की लंबाई 183 सेमी में बदल दें क्योंकि खुद से ज्यादा विश्वसनीय सूत्र कौन हो सकता है.

वायरल हो रहे हैं प्रियंका के ट्वीट

आपको बता दें कि प्रियंका ये ट्वीट्स खूब वायरल हो रहे हैं. सुशांत के फैन्स प्रियंका के इन ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मालूम हो कि प्रियंका सिंह सुशांत की बड़ी बहन हैं. और पेशे से वो एक वकील हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें : विवादों में रहते हैं राज कुंद्रा, एक्ट्रेस सागरिका शोना का आरोप, न्यूड ऑडीशन के लिए कहा था

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: