Fashion/Film/T.V

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा- CBI जांच की जरूरत नहीं

विज्ञापन
Advertisement

Nagpur: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की CBI जांच की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस इस प्रकरण की जांच में सक्षम है.

देशमुख ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच के दौरान ‘‘कारोबारी प्रतिद्वन्द्विता’’ के पहलू को भी ध्यान में रख रही है. गौरतलब है कि सुशांत (34) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है. शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस ने पाया कि सुशांत अवसाद की दवाइयां लेते थे.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर में कोरोना से एक की मौत, झारखंड में मौत का आंकड़ा पहुंचा 43

advt

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने की CBI जांच की मांग

सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक ट्वीट कर सुशांत की मौत के मामले की CBI जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि CBI जांच से पता चल सकेगा कि ऐसा कौन सा दबाव था जिसकी वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है और CBI जांच से इस मामले में न्याय दिलाने में मदद मिलेगी. इस ट्वीट के बाद सुसांत सिंह राजपूत के फैन्स ने रिया को ट्रोल भी किया.

इधर देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले की गहन जांच कर रही है और संबद्ध लोगों के बयान भी दर्ज कर रही है. उन्होंने कहा कि  ‘‘सीबीआई को यह मामला जांच के लिए सौंपने की जरूरत नहीं है. हमारे पुलिस अधिकारी सही तरीके से जांच करने में सक्षम हैं और कर रहे हैं. हम कारोबारी प्रतिद्वन्द्विता के पहलू से भी जांच कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- अरबों की दौलत वाला शहर हार रहे-गांव जीत रहे

दो दर्जन से अधिक लोगों का बयान दर्ज

पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों के बयान जांच के सिलसिले में दर्ज किए हैं. जिनमें रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत के परिवार के सदस्य शामिल हैं.

टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे का रुख करने वाले सुशांत की ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार की भूमिका को बेहद सराहा गया. ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले सुशांत की मौत से बॉलीवुड और उनके फैन्स शॉक्ड रह गये.

इसे भी पढ़ें- MLA बिरंची नारायण ने स्पीकर से रांची SDO की शिकायत की, कहा-चले विशेषाधिकार हनन का मामला

advt
Advertisement

3 Comments

  1. We are a group of volunteers and opening a new scheme in our community.

    Your web site provided us with valuable info to work on. You’ve done a formidable job and our entire community will be thankful to you.

  2. Definitely believe that which you stated. Your favorite reason appeared to be on the net the
    simplest thing to be aware of. I say to you, I definitely get annoyed
    while people consider worries that they plainly do not
    know about. You managed to hit the nail upon the top and defined
    out the whole thing without having side effect , people can take a signal.

    Will probably be back to get more. Thanks adreamoftrains website hosting

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: