Fashion/Film/T.V

बॉलीवुड में नेपोटिज्म, प्रियंका चोपड़ा बोली- भाई-भतीजावाद की वजह से फिल्म से बाहर कर दी गई

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस जारी है. इन सब के बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ा बयान देकर चौंका दिया है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि एक बार वे भी नेपोटिज्म की शिकार हुईं थी.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर अलग अलग मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग समेत आम यूजर्स नेपोटिज्म को लेकर बहस कर रहे हैं. प्रियंका ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है.

प्रियंका चोपड़ा ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि इसके कारण वह एक फिल्म से बाहर हो गई थीं. उन्होंने काह कि जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं. उन्होंने कहा कि यहां पर हर तरह की चीजें मौजूद हैं.

प्रियंका चोपड़ा के अनुसार, ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है. स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है. हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है.

उन्होंने कहा कि मेरे समय में, मैंने भी काफी कुछ झेला है. मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी.

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close