Main SliderNational

SSR Case: CBI ने दर्ज की रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को सीबीआई ने जांच अपने हाथ में ले ली है. मिल रही जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने इस मामले में केन्द्र से अधिसूचना मिलने के बाद मामला भी दर्ज कर लिया है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, सीबीआई बिहार पुलिस के संपर्क में भी है.

advt

जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार इन सभी लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है.

सुशांत की मौत के बाद फर्जी प्राइड का खेल

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर ही केस दर्ज किया है. बता दें कि बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया था. सीबीआई की एफआईआर में भी यहीं धाराएं हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: