Fashion/Film/T.VMain Slider

अलविदा सुशांत: मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी गई विदाई

Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के सेवा समाज श्मशान घाट पर कर दिया गया. इससे पहले उनका पार्थिक शरीर कपूर अस्पताल से श्मशान घाट लाया गया. अंतिम विदाई के वक्त पिता. चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी घाट पर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- मंगेतर से सुशांत का हुआ था झगड़ा, रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी पुलिस

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आखिरी कॉल रात के तीन बजे

जानकारी के अनुसार, सुशांत ने आखिरी कॉल रात के तीन बजे अपने दोस्त महेश शेट्टी को किया था, लेकिन वे कॉल नहीं उठा पाए थे. बताया जा रहा है कि महेश ने दोपहर 12 बजे कॉलबैक किया था, तब सुशांत ने फोन नहीं उठाया, क्योंकि तब-तक सुशांत की मौत हो चुकी थी.

लॉकडाउन में मंगेतर उनके साथ रहती थी

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में सुशांत की मंगेतर उनके साथ ही रह रही थी, लेकिन कुछ दिन पहले वह सहेली के यहां शिफ्ट कर गई थी. बताया जा रहा है कि सुशांत जिससे शादी करने वाले थे, उससे रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. कुछ दिनों से उन दोनों में झगड़ा चल रहा था.

मंगेतर को भी उस रात किया था कॉल

बताया जा रहा है कि सुशांत अपने दोस्त महेश को कॉल करने से पहले अपनी मंगेतर को भी कॉल किया था, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी. इसके बाद ही सुशांत ने अपने कॉमन फ्रेंड महेश को कॉल किया था, लेकिन तब उन्होंने भी फोन नहीं उठाया था.

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close