Main SliderNational

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- बेटे को प्यार में धोखा दिया

विज्ञापन

Patna. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नया मोड़ आ गया है. सुशांत सिंह के पिता ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. ये एफआइआर पटना के राजीवनगर के थाने में दर्ज कराई गई है.

उकसाने का आरोप
सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर-सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रविवार को पटना के राजीव नगर थाने में पांच पन्ने की एफआईआर दर्ज कराई है.

advt

 

 

मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं
बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर भरोसा नही हैं. उन्होंने मांग की है कि इस मामले की जांच पटना पुलिस के द्वारा की जानी चाहिए.

सुशांत को धोखा दिया
केके सिंह के अनुसार, रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए. इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया.

मुंबई पुलिस कर रही है जांच
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मुबंई पुलिस फिल्म उद्योग से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगातक आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत के बाद वॉलीवुड विवादों में है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close