NationalTODAY'S NW TOP NEWS

सुशांत केसः आज रिया से पूछताछ नहीं, CBI ने एक्ट्रेस के पैरेंट्स को भेजा समन

विज्ञापन

Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री सुलझाने के लिए सीबीआइ की जांच जारी है. सीबीआइ जांच का मंगलवार को 12वां दिन हैं. पिछले चार दिनों से सीबीआइ की टीम मामले में मुख्य आरोपी बनायी गयी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं.

लेकिन मंगलवार को उनसे पूछताछ नहीं होगी, बल्कि रिया के माता-पिता को सीबीआइ ने तलब किया है.

आज रिया के पैरेंट्स से सवाल जवाल

बीते चार दिनों में 35 घंटे की सीबीआइ पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को थोड़ी राहत मिली है. सीबीआइ की टीम आज उनसे पूछताछ नहीं करेगी. बताया जा रहा है कि मंगलवार को जांच एजेंसी रिया के माता-पिता से सवाल-जवाब करेगी.

advt

वहीं ड्रग्स मामले को लेकर ईडी की जांच जारी है. ईडी के सामने मंगलवार को फिर से होटल कारोबारी गौरव आर्या पेश होंगे. रिया से ड्रग्स चैट में गौरव का नाम सामने आया था. ईडी ने कुणाल जानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी की अपील पर फेसबुक ने कांग्रेस, रवीश कुमार का समर्थन करनेवाले 14 पेजेज साइट से हटाये, 17 को किया फिर से शुरू

सोमवार को रिया चक्रवर्ती से नौ घंटे पूछताछ

इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से सोमवार को नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी. खबर है कि चौथे दिन रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल जवाब किये गये, जिसका सही से जवाब एक्ट्रेस नहीं दे पायी.

बता दें कि यह रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का लगातार चौथा दिन था. रिया और उनके भाई से उपनगरीय कलिना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई. अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान वकोला पुलिस थाने की चार महिला कान्स्टेबल मौजूद थीं.सीबीआइ की जांच टीम इसी गेस्ट हाउस में रुकी हुई है. सोमवार को अभिनेत्री रिया अपने भाई शौविक के साथ सुबह करीब 11 बजे गेस्ट हाउस पहुंची और वहां से शाम करीब साढ़े सात बजे निकली.

adv

इसे भी पढ़ेंः LAC विवाद पर बोले विदेश मंत्रीः भारत- चीन के रिश्ते महत्वपूर्ण, दोनों के लिए आपसी समझ बनाना जरूरी

सांताक्रूज थाने में रिया ने फिर की शिकायत

इधर रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस से शाम में उपनगरीय सांताक्रूज स्थित अपने निवास के लिए निकली लेकिन इमारत के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों की मौजूदगी के कारण परिसर में प्रवेश नहीं कर सकी. रिया अपनी कार से बाहर नहीं निकली और शिकायत दर्ज कराने के लिए सीधे सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंची.

यह रिया द्वारा मीडियाकर्मियों के खिलाफ दर्ज करायी गई दूसरी शिकायत है. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद करीब छह पुलिस अधिकारी रिया की इमारत के बाहर पहुंचे और अभिनेत्री को भीतर प्रवेश कराया.

गौरतलब है कि रिया के भाई शौविक से सीबीआइ गुरुवार से पूछताछ कर रही है. राजपूत के मित्र सैमुअल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह में गेस्ट हाउस पहुंचे देखे गए थे. दिवंगत अभिनेता राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी सीबीआइ ने बुलाया था और वह अपने वकील के साथ पहुंची.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड में रिकॉर्ड 3218 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, 7 मौतें हुईं, कुल आंकड़ा 41656

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button