Khas-KhabarNational

सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ की पूछताछ, शोविक और सुशांत के स्टाफ से भी सवाल-जवाब

विज्ञापन

Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआइ जांच जारी है. जांच के आठवें दिन जांच एजेंसी ने मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. शुक्रवार सुबह सीबीआइ के समन के बाद रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची. जहां उनसे पूछताछ हो रही है. खबर है कि रिया के साथ-साथ उनके भाई शोविक से भी सीबीआइ सवाल-जवाब कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः 22 साल पहले मीडिया के लिए मोनिका एक प्रोडक्ट थी, आज रिया चक्रवर्ती

DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआइ, उनसे जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं शुक्रवार को मामले को लेकर सुशांत के पिता की ओर से मुख्य आरोपी बनायी गयी रिया की भी बारी आ गयी. मुंबई में डीआरडीओ गेस्ट हाउस में, जहां मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम रुकी है, वो रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं. सीबीआइ की टीम से एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं. खबर है कि सीबीआइ सवालों की लम्बी लिस्ट लेकर बैठी है, ऐसे में पूछताछ लंबी चलने की उम्मीद है.

advt

खबर है कि सीबीआइ की अलग-अलग टीम रिया, उसके भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ से सवाल-जवाब कर रही हैं. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को ईडी ने रिया के भाई और पिता से घंटों पूछताछ की थी. वहीं सुशांत के स्टाफ और उनके मैनेजर से भी लगातार सवाल-जवाब का सिलसिला जारी है.

adv

इसे भी पढ़ेंः पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की सजा बरकरार, हाइकोर्ट से नहीं मिली राहत

NCB आज भेज सकती है समन

सुशांत सिंह मौत केस की जांच तेजी से चल रही है. सीबीआइ, ईडी और एनसीबी तीनों मामले की जांच कर रही है. वहीं सूत्रों की मानें तो नारकोटिक्स विभाग शुक्रवार को रिया और उसके भाई शोविक को समन भेज सकता है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के कुछ चैट सामने आये हैं, जिसमें ड्रग्स कनेक्शन को लेकर शक जताया गया है. वहीं एनसीबी ने भी मामले में केस दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ेंः देश में Corona ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, नये मामले 77 हजार के पार

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button