न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सरयू के बयान पर विपक्ष का बवाल, बेशर्म सरकार हाय-हाय के नारे लगे, सरयू से भी मांगा इस्तीफा

818

Ranchi: झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय के बयान “मुझे सरकार में रहने में शर्म आती है” को लेकर विपक्ष ने सरकार और मंत्री सरयू राय पर जम कर हमला बोला. विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को सदन की कार्रवाई शुरू होने पहले झामुमो के विधायकों ने सरयू राय के बयान को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायकों ने “बेशर्म सरकार हाय हाय”, “जनता को धोखा देना बंद करो” जैसे नारे लगाये.

देखें वीडियो

Sport House

सरयू राय क्यों हैं सरकार के साथ

Mayfair 2-1-2020

सरकार को घेरने के साथ ही विधायकों ने मंत्री सरयू राय से भी इस्तीफे की मांग की. उनका कहना था कि जब सरयू राय को मंत्री रहने में शर्म महसूस हो रहा है तो वह सरकार के साथ क्यों हैं. उन्हें इस्तीफ दे देना चाहिए.   इस पर प्रदीप यादव ने कहा कि सरकार इस पर बिल्कुल बेपर्दा हो चुकी है. यह सरकार बिल्कुल निकम्मी साबित हो चुकी है, असफल साबित हो चुकी है, अक्षम साबित हो चुकी है. भ्रष्टाचार में डूबी साबित हो चुकी है. यरयू राय के बयान से यह प्रमाणित होता है. प्रदीप यादव ने यह भी कहा कि बार-बार केवल सरकार पर ठीकरा फोड़ कर राय साहब अपना चेहरा बचाना चाह रहे हैं. अगर उनको नाराजगी है, तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए.

मुझे सरकार का पार्ट होने में नहीं है शर्मः सीपी सिंह

सरयू राय के बयान पर मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि मुझे इस सरकार का पार्ट होने में मुझे शर्म नहीं बल्कि गर्व महसूस होता है. राय साहब ने क्या कहा है इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है. वहीं रणधीर सिंह ने कहा कि सीएम कैप्टन हैं वो हस्तक्षेप तो कर ही सकते हैं. सरयू राय ने यह बयान किस परिस्थिति में दिया है यह कहना मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें – नीरज सिंह हत्‍याकांड : HC ने विधायक संजीव सिंह की जमानत याचिका खारिज की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like