न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नक्सली सरेंडर करें या गोली खाने को तैयार रहें: एसपी

138

Gomia: बोकारो एसपी कार्तिक एस ने बुधवार को गोमिया थाना का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि झुमरा पहाड़ और उसके आसपास के क्षेत्रों में नक्सलियों का सफाया करने के लिए पुलिस की सर्च अभियान जारी है. जिले के किसी भी हिस्से में उग्रवाद पनपने नहीं दी जाएगी. नक्सली या तो आत्मसमर्पण कर देश की मुख्यधारा से जुड़ें या गोली खाने को तैयार रहें.

नक्सलियों के मदद पहुंचाने वालों पर भी होगी कार्रवाई

एसपी ने कहा कि इनामी नक्सली मिथिलेश सिंह, रणविजय महतो, संतोष महतो सहित अन्य नक्सली साथी राज्य सरकार द्वारा घोषित सरेंडर नीति के तहत आत्मसमर्पण कर एक आम नागरिक की तरह समाज का अंग बन सकते हैं. पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने यह भी कहा कि नक्सलियों के संपर्क में रहने वाले लोगों पर भी पुलिस की कड़ी नजर रखी जा रही है जो उन्हें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मदद करते हैं. ऐसे लोग भी शीघ्र कानून की गिरफ्त में होंगे. साथ ही यहां उपस्थित थाना प्रभारियों को एसपी ने निर्देश दिया कि उग्रवाद के साथ-साथ अवैध कोयला, लोहा के व्यापार पर भी पूर्ण रूप से अंकुश लगायें. इसके अलावा थाने में आने वाले पीड़ितों की फरियाद सुनकर उनके समस्याओं को दूर करें और आम जनता से मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखें.

मौके पर एसपी अभियान बोकारो उमेश कुमार, गोमिया पुलिस अंचल के इंस्पेक्टर राधेश्याम दास, गोमिया थाना प्रभारी आशुतोष कुमार, चतरोचट्टी थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी भी उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: