न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू में सुप्रिया नेक्स्ट भव्य शोरूम का शुभारंभ

अंकुर जैन एवं सुनील जैन ने बताया कि इस शोरूम में महिलाओं के पहनावे से जुड़े सूट, लहंगा, दुल्हन की साड़ियां, सूट एवं लेगिंग्स काफी किफायती कीमतों पर उपलब्ध कराये गये हैं

100

Palamu :  शहर का सबसे विश्वसनीय व प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान सुप्रिया शॉप  ने महिलाओं की बढ़ती मांग को देखते हुए  साड़ी, सूट, लहंगा एवं दुल्हन की आकर्षक  साड़ियों के भव्य शोरूम का  शुभारंभ शुक्रवार से  कर दिया.  जिला स्कूल चौक पर स्थित  सुप्रिया नेक्स्ट साड़ी शोरूम  महिला परिधानों से जुड़ा पलामू का पहला शोरूम साबित हुआ है.

mi banner add

दुकान के प्रोपराइटर अंकुर जैन एवं सुनील जैन ने बताया कि इस शोरूम में महिलाओं के पहनावे से जुड़े सूट, लहंगा, दुल्हन की साड़ियां, सूट एवं लेगिंग्स काफी किफायती कीमतों पर उपलब्ध कराये गये हैं.   देश के चुनिंदा कारीगरों द्वारा तैयार की गयी आकर्षक  साड़ियां एवं सूट की रेंज उपलब्ध कराई गयी है.

सुप्रिया शहर का सबसे पुराना व विश्वसनीय प्रतिष्ठान

इनमें दिल्ली, बनारस, जयपुर, मुंबई, कोलकाता की ब्रांडेड साड़ियां एवं सूट जो अक्सर टीवी सीरियलों व फिल्मों में देखने को मिलते हैं, शामिल हैं.  शहर की महिलाएं इन कपड़ों की खरीदारी के लिए अक्सर रांची व अन्य बड़े शहरों में जाया करती थीं.  उनकी जरूरतों को अब डालटनगंज शहर में ही इस शोरूम के माध्यम से पूरा कर दिया गया है.

उन्होंने बताया कि सुप्रिया शहर का सबसे पुराना व विश्वसनीय प्रतिष्ठान है. यहां वर्षों से महिलाएं व युवतियां अपने मनपसंद कपड़ों की खरीदारी सस्ते व किफायती दामों में करती आ रही हैं .

शादी -विवाह एवं अन्य शुभ अवसरों पर यह प्रतिष्ठान लोगों के विश्वास पर हमेशा से खरा उतरा है. महिलाओं की बढ़ती मांग को देखते हुए जिला स्कूल चौक के निकट रेमंड शोरूम के ऊपर इस भव्य शोरूम को खोला गया है,  ताकि शोरूम में महिलाएं अपने मनपसंद पहनावे की खरीदारी कर सकें.

उद्घाटन के मौके पर सुभाष जैन ,सुरेश जैन, महेंद्र जैन, सुनील जैन, राजीव जैन, उज्जवल जैन, अजय एवं सुमन समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग व महिलाएं उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: