JamshedpurJharkhand

कदमा में निर्माणाधीन कन्वेंशन सेंटर में सप्लायर ने जड़ा ताला, बकाया भुगतान की मांग को लेकर प्रदर्शन

Jamshedpur : कदमा  में बन रहे कन्वेंशन सेंटर में सप्लायर ने तालाबंदी करते हुए संवेदक के रवैये के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन किया. सप्लायर गोपाल ओझा का कहना है कि संवेदक ने उनका पैसा बकाया रखा हुआ है. उसी की मांग को लेकर वह शुक्रवार को मल्टीपर्पस हॉल पहुंचे और  विरोध प्रदर्शन किया.

उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में क्षेत्र के तत्कालीन विधायक सरयू राय की अनुशंसा के बाद यहां नगर विकास विभाग द्वारा निर्माण कार्य शुरू कराया गया था. उस समय गोपाल ओझा नामक सप्लायर ने वहां ईंट-गिट्टी और बालू की सप्लाई की थी, लेकिन कन्वेंशन सेंटर के संवेदक उधम सिंह ने आज तक गोपाल ओझा को बकाया राशि का भुगतान नहीं किया है. फिलहाल सेंटर का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है.  प्रदर्शनकारियों ने संवेदक को बकाया राशि के भुगतान के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. उनका कहना है कि तय समयसीमा के भीतर बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जायेगा. मौके पर सप्लायर गोपाल ओझा के अलावा कांग्रेस नेता बंटी शर्मा, उषा यादव ,संतोष सिंह, कैलाश ठाकुर, विनोद रजक, आंनद पांडेय समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – बेरमो अवैध कोयला विवाद : सांसद के कोल डीपो पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर डीएमओ का ‘डिफेंस’, कहा- फैक्ट्री वैध और सांसद के आरोप हो सकते मनगढ़ंत

Advt

Related Articles

Back to top button