न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सनी ने मांगी थी 3 लाख की रंगदारी, इसलिए कर दी गयी हत्‍या

हत्या में शामिल अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

108

Ranchi : 7 फरवरी 2019 पिठोरिया थाना क्षेत्र ओयना जतरातांड में मांडर के रहने वाले सनी बघवार की हत्‍याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्‍याकांड में शामिल सबिर अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सबीर के पास एक देसी पिस्‍टल और दो कारतूस बरामद किया है. अपराधियों द्वारा हत्‍या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए किया गया टीम का गठन

वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के द्वारा टीम गठित कर कांड का खुलासा और अपराधियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया. प्राप्त सूचना के आधार पर ओरमांझी पुलिस के सहयोग से ग्राम इरबा एवं अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी. छापामारी के क्रम में मोहम्मद साबिर को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में सबिर ने हत्या की घटनाओं को अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर गोली मारकर करने की बात स्वीकार की. घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस उसके घर से बरामद किया गया.

SMILE

रुपया देने के नाम पर बुलाकर की गयी हत्या

गिरफ्तार हुए अपराधी मोहम्मद साबिर ने बताया कि सनी बाघवार पूर्व में भी हमला किया था. वर्तमान में रंगदारी के स्वरूप तीन लाख रुपया की मांग की गयी थी. जिसके बाद 42 हजार 12 किस्त में दिया भी गया था. घटना के दिन सनी को उन्होंने फोन कर रुपया देने के नाम पर बुलाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: