Fashion/Film/T.VLead News

100 करोड़ क्लब के साथ Suniel Shetty की धमाकेदार वापसी, ‘Marakkar’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस बार पर्दे पर लंबे इंतजार के बाद साउथ की फिल्म ‘Marakkar: Lion of the Arabian Sea’ से धमाकेदार वापसी की है. इस फिल्म को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने काफी इंतजार किया आखिरकार फिल्म को 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया.

Advt

इसे भी पढ़ें:IND vs NZ 2nd Test : न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी ध्वस्त, टेस्ट में भारत के खिलाफ सबसे कम स्कोर

एडवांस बुकिंग से ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन

फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ मोहनलाल , मंजू वारियर, अर्जुन सरजा जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स ने दावा किया था कि इसकी एडवांस बुकिंग के जरिए ही 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन हो चुका है. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है.

‘मरक्कड द लायन ऑफ द अरेबियन सी’ (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) फिल्म नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुंजलि मरक्कड़ की जिंदगी पर आधारित हैं. इस पीरियड ड्रामा की कहानी के मेन लीड मोहनलाल कुंजाली मराक्कर Kozhikode के राजा के चीफ कमांडर के किरदार में हैं.

फिल्म्स के विजुअल की बात करें फैंस के लिए यह एक बेहतरीन एक्सपीरिएंस है. मॉलीवुड फिल्म ने अपने विजुअल इफेक्ट्स पर काफी काम किया है जो दर्शकों को पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें:एक हफ्ते में गिफ्ट डीड की जमीन से हटा लें कब्जा, रांची नगर निगम करेगा कार्रवाई

दुनिया भर में 4,100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई

यह फिल्म पिछले साल मार्च से रिलीज होने का इंतजार कर रही थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था. आखिरकार इसे दुनिया भर में 4,100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

स्टार कास्ट में मंजू वारियर के अलावा दक्षिण भारत बॉलीवुड के अभिनेता चार ब्रिटिश अभिनेता एक चीनी अभिनेता शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें:नालंदा में 59 लोग आये थे विदेश से, 42 की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 12 की चल रही है जांच, 5 अनट्रेसेबल

Advt

Related Articles

Back to top button