Jamshedpur

सुंदरनगर : ट्रेन चालक के मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

टाटा-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहे थे मुजफ्फरपुर, दूसरे दिन सूचना मिलते ही बरौनी से वापस लौट रहे हैं रामकृपाल चौधरी

Jamshedpur : सुंदरनगर थाना क्षेत्र के कृष्णानगर रोड नंबर पांच के रहने वाले ट्रेन चालक रामकृपाल चौधरी के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने देर रात नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर की चोरी कर ली. रामकृपाल सोमवार की रात 9 बजे टाटा-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गये थे. दूसरे दिन सुबह पड़ोसी ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद वे वापस लौट रहे हैं. सूचना पर सुंदरनगर की  पुलिस जांच के क्रम में मौके पर पहुंची थी और मुआयना किया.

पड़ोसी ने देखा दरवाजा खुला था

पड़ोसी राजेश कुमार अपने घर से बाहर तब निकले थे, तब बच्चों को लेने के लिए स्कूल वैन पहुंची. इसके बाद उन्होंने देखा कि रामकृपाल के मकान का दरवाजा खुला हुआ है. उन्हें आशंका हुई कि कहीं किसी को साफ-सफाई या देख-भाल के लिए तो नहीं दे दिया है. इसके बाद फोन कर रामकृपाल से इसकी जानकारी ली. तब पता चला कि घर में चोरी हुई है.

advt

कमरे के भीतर बिखरे पड़े थे सामान

रामकृपाल के कहने पर जब राजेश कुमार कमरे के भीतर गये तब देखा कि गोदरेज खुला हुआ है और घर के भीतर सभी सामान बिखरे पड़े हैं. जेवर का कवर भी बाहर ही पड़ा हुआ था.

भाई का गृहप्रवेश में जा रहे थे मुजफ्फरपुर

रामकृपाल चौधरी के भाई ने नया मकान मुजफ्फरपुर में बनाया है. उसी का गृहप्रवेश में शामिल होने के लिए वे सोमवार की रात छपरा एक्सप्रेस से रवाना हुआ था. सूचना मिलते ही वे बरौनी स्टेशन पर उतर गये और वापस जमशेदपुर के लिए रवाना हो गये. इधर सुंदरनगर पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना घटी है. कितने की चोरी हुई है इसका खुलासा मकान मालिक के आने के बाद ही हो सकेगा.

इसे भी पढ़ें- कपाली हासाडुंगरी में पत्थर से कूचकर महिला की हत्या

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: